रायपुर पहुंचे गोवा के सीएम प्रमोद सावंत, बोले- छत्तीसगढ़ में बनेगी डबल इंजन की सरकार, भूपेश पर साधा निशाना"/>

रायपुर पहुंचे गोवा के सीएम प्रमोद सावंत, बोले- छत्तीसगढ़ में बनेगी डबल इंजन की सरकार, भूपेश पर साधा निशाना

रायपुर। Goa CM Pramod Sawant Visit Chhattisgarh: गोवा के मुख्यमंत्री डा. प्रमोद सावंत ने कहा कि माता कौशल्या की भूमि में आया हूं। अटल जी ने छत्‍तीसगढ़ राज्य को बनाया। भाजपा की परिवर्तन यात्रा में शामिल होने आया हूं। यहां डबल इंजन की सरकार बनेगी। गोवा के मुख्यमंत्री डा. प्रमोद सावंत ने भाजपा कार्यालय एकात्म परिसर में मीडिया से बातचीत में यह बात कही।

उन्‍होंने कहा, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 9 साल के विकास कार्य आपने देखा है। कन्याकुमारी से कश्मीर तक पूरे देश का विकास पहली बार हुआ है। 50 साल कांग्रेस की और 9 साल प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कार्यकाल को आप तुलना कर सकते हैं। डा. प्रमोद सावंत ने केंद्र सरकार की आयुष्मान भारत योजना, प्रधानमंत्री उज्जवला गैस योजना सुमित विभिन्न केंद्रीय योजनाओं की सराहना की।

भूपेश झूठ बोलने में माहिर
छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल पर निशाना साधते हुए सीएम प्रमोद सावंत ने कहा कि वह झूठ बोलने में माहिर है और झूठा प्रदर्शन कर रहे हैं। आयुष्मान भारत योजना में हर व्यक्ति के पास कार्ड होना जरूरी है। सरकारी और प्राइवेट दोनों अस्पतालों में हेल्थ कार्ड से निशुल्क इलाज हो रहा है।

 

कांग्रेस सरकार अपनी रिपोर्ट कार्ड सबमिट करें

सीएम प्रमोद सावंत ने कहा, छत्तीसगढ़ की भूपेश सरकार से प्रदेश की जनता को भी पूछना चाहिए कि अपने 5 साल में जो वादा किया था उसमें क्या-क्या काम किया। यहां पब्लिक ट्रांसपोर्ट की सुविधा नहीं है। उन्होंने शराबबंदी की बात की थी।

विपक्षी गठबंधन सनातन हिंदू धर्म को खत्म करने की बात करते हैं तो कांग्रेस को बताना चाहिए क्या उनके साथ हैं? गोवा में डबल इंजन की सरकार में जो विकास हुआ है वह आप आकर देखिए। यहां महिलाएं सुरक्षित नहीं है। महिलाओं से बलात्कार हो रहा है क्या ये माडल है। छत्तीसगढ़ कोई मॉडल नहीं है।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button