Bigg Boss 17 Promo: ‘दिल, दिमाग और दम’, तीन अलग अवतार में लौट रहा है बिग बॉस का नया सीजन"/>

Bigg Boss 17 Promo: ‘दिल, दिमाग और दम’, तीन अलग अवतार में लौट रहा है बिग बॉस का नया सीजन

HIGHLIGHTS

  1. ‘बिग बॉस 17’ का प्रोमो भी रिलीज हो गया है।
  2. इस सीजन को भी सलमान खान ही होस्ट करते दिखाई देंगे।
  3. तीन अलग अवतार में दिखेगा शो।

Bigg Boss 17 Promo: बिग बॉस का क्रेज छुपाए नहीं छुपा है। इस शो के ड्रामे लोगों को काफी पसंद आते हैं। जल्द ही बिग बॉस का नया सीजन आने वाला है। बिग बाॅस ओटीटी के फिनाले के बाद से ही ‘बिग बॉस 17’ को लेकर चर्चाएं शुरू हो गई थी। वहीं, अब ‘बिग बॉस 17’ का प्रोमो भी रिलीज हो गया है। कलर्स टीवी ने अपने इंस्टाग्राम पर शो के नए सीजन का प्रोमो रिलीज कर दर्शकों की एक्साइटमेंट और भी ज्यादा बढ़ा दी है। इस सीजन को भी सलमान खान ही होस्ट करते दिखाई देंगे। रिलीज किए गए प्रोमो में भी सलमान का शानदार अंदाज देखने को मिल रहा है। इस बार की सीजन एक नहीं, बल्कि तीन अवतार में दिखाई देने वाला है।

काफी अलग होगा बिग बॉस 17

सामने आए प्रोमो में सलमान खान की आवाज पहले सुनाई देती है, वे कहते हुए नजर आ रहे हैं कि अब तक आपने सिर्फ बिग बाॅस की आंख देखी है। अब देखेंगे बिग बाॅस के तीन अवतार। दिल, दिमाग और दम। सलमान इन तीन अवतारों के बारे में जैसे-जैसे बोलते हैं, वैसे-वैसे बैकग्राउंड भी बदलता जाता है। इस वीडियो के कैप्शन में लिखा गया है, इस बार बिग बॉस दिखाएंगे एक अलग रंग, जिसे देखकर आप सब रह जाएंगे दंग। शो का ये नया अवतार देख दर्शक ‘बिग बॉस 17’ को लेकर काफी एक्साइटेड हो रहे हैं।

शामिल होंगे ये कंटेस्टेंट

बिग बाॅस के हर सीजन में कुछ नया और अलग देखने को मिलता है। इस बार भी मेकर्स ने लोगों के लिए एक अलग अंदाज लेकर आए हैं। शो के प्रोमो वीडियो के पहले ही इस सीजन के लिए कंटेस्टेंट के नाम सामने आ चुके हैं। अब तक इस शो में ऐश्वर्या शर्मा, ईशा मालवीय, अंकिता लोखंडे-विक्की जैन, मनीषा रानी, हर्ष बेनीवाल और नीत महल का नाम शामिल होने के लिए सामने आया है। हालांकि, इसे लेकर अभी तक किसी भी तरह की आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button