Jawan Vs Gadar 2 Box Office: ‘जवान’ के आते ही ‘गदर 2’ का बॉक्स ऑफिस पर हाल बेहाल, इतना रहा कलेक्शन"/>

Jawan Vs Gadar 2 Box Office: ‘जवान’ के आते ही ‘गदर 2’ का बॉक्स ऑफिस पर हाल बेहाल, इतना रहा कलेक्शन

HIGHLIGHTS

  1. ‘जवान’ फिल्म की आंधी में ‘गदर 2’ का बुरा हाल।
  2. सबसे बड़ी ओपनिंग वाली फिल्म बनी जवान।
  3. गुरुवार को गदर 2 ने अब तक की सबसे कम कमाई की।

Gadar 2 Box Office Day 28: सनी देओल और अमीषा पटेल स्टारर फिल्म ‘गदर 2’ बॉक्स ऑफिस पिछले काफी समय से राज कर रही थी। इस फिल्म के आगे कोई भी नई फिल्म टिक नहीं पा रही थी। वहीं, अब ‘गदर 2’ का हाल भी बाकी फिल्मों की तरह हो रहा है। हाल ही में रिलीज हुई शाहरुख खान की ‘जवान’ फिल्म की आंधी में ‘गदर 2’ का बुरा हाल हुआ है। अब इस फिल्म का क्रेज खत्म होता दिखाई दे रहा है। शाहरुख की फिल्म के आते ही तारा और सकीना की जोड़ी फीकी पड़ गई है। ‘जवान’ हिंदी सिनेमा की सबसे बड़ी ओपनिंग वाली फिल्म बन गई है। इस हिसाब से ‘गदर 2’ तीसरे नंबर पर खिसक गई है, क्योंकि सबसे ज्यादा ओपनिंग लेने वाली दूसरी फिल्म शाहरुख की ‘पठान’ है।

‘जवान’ के आगे फिकी पड़ी ‘गदर 2’

पिछले काफी समय से बॉक्स ऑफिस से लेकर फिल्मी गलियारों तक हर जगह सिर्फ ‘गदर 2’ की ही चर्चा हो रही थी। वहीं, अब ‘जवान’ के आने के बाद सनी की इस फिल्म की सिट्टी-पिट्टी गुम हो गई है। फिल्म का कलेक्शन काफी गिर गया है। गुरुवार को गदर 2 ने अब तक की सबसे कम कमाई की है। अब तक फिल्म ने मुश्किल से 2 करोड़ के ऊपर का कलेक्शन किया है। वहीं, अब कमाई और भी ज्यादा गिर गई है। वीकेंड की शुरुआत में ही सनी देओल की फिल्म का यह हाल हो गया है। सैकनिल्क के शुरुआती आंकड़ों के अनुसार, ‘गदर 2’ ने गुरुवार को 1.50 करोड़ का नेट बिजनेस किया है।

इतना रहा टोटल नेट कलेक्शन

फिल्म रिलीज के 28 दिनों में अब तक गदर 2 ने 510.59 करोड़ का नेट बिजनेस किया है। वहीं, ‘जवान’ ने अपने रिलीज डे पर ही 75 करोड़ की कमाई कर डाली है। बता दें कि ‘गदर 2’ को लेकर लोगों में जमकर क्रेज देखने को मिला है। सनी की इस फिल्म के कारण बॉक्स ऑफिस पर अक्षय कुमार की ‘ओएमजी 2’ और आयुष्मान खुराना की ‘ड्रीम गर्ल 2’ की कमाई पर भी असर हुआ है। अब ये देखना काफी दिलचस्प होगा कि गदर 2 की कमाई को शाहरुख की जवान कैसे मात देती है। हालांकि, ये कहना गलत नहीं होगा कि जिस तरह लोगों में शाहरुख को लेकर जबरदस्त क्रेज देखने को मिला है, उसी तरह फिल्म भी रिकॉर्ड तोड़ कमाई करने वाली है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button