अब उदयनिधि स्टालिन के समर्थन में आए अभिनेता कमल हासन, कह दी ये बात"/>

अब उदयनिधि स्टालिन के समर्थन में आए अभिनेता कमल हासन, कह दी ये बात

Sanatana Controversy: अभिनेता कमल हासन ने सोशल मीडिया पर पोस्ट लिखते हुए उदयनिधि का समर्थन किया और कहा कि सभी को अपनी बात रखने का हक है।

  1. प्रियांक खरगे और ए राजा भी कर चुके हैं समर्थन।
  2. सुप्रीम कोर्ट में दाखिल हुई याचिका, एफआइआर की मांग।
  3. सनातन धर्म को लेकर नहीं थम रहे बयान।

Sanatana Controversy: नई दिल्ली। तमिलनाडु के मंत्री उदयनिधि स्टालिन द्वारा सनातन धर्म को लेकर दिए गए विवादित बयान के बाद अब अभिनेता कमल हासन ने उनका समर्थन किया है। इसके पहले कर्नाटक के मंत्री प्रियांक खरगे और डीएमके सांसद ए राजा ने उदयनिधि के बयान का समर्थन किया था। सनातन धर्म को खत्म करने को लेकर दिए गए बयान पर लगातार राजनीतिक बयानबाजी जारी है।

कमल हासन ने कही यह बात

 

फिल्म अभिनेता कमल हासन ने उदयनिधि का समर्थन करते हुए सोशल मीडिया पर एक पोस्ट लिखा है। इसमें उन्होंने कहा है कि सभी को अपनी बात रखने का हक है।

सुप्रीम कोर्ट तक पहुंचा मामला

उदयनिधि स्टालिन द्वारा दिए गए बयान का मामला अब सुप्रीम कोर्ट तक पहुंच गया है। सुप्रीम कोर्ट में याचिका दायर करते हुए उदयनिधि और डीएमके नेता ए राजा के खिलाफ एफआइआर दर्ज करने की मांग की गई है।

 

उदयनिधि स्टालिन ने दिया था यह बयान

तमिलनाडु के मंत्री उदयनिधि ने एक कार्यक्रम के दौरान सनातन धर्म की तुलना कोरोना, मलेरिया और डेंगू के साथ की थी। साथी ही उन्होंने यह कहा था इन बीमारियों की तरह सनातन धर्म को भी खत्म करन देना चाहिए। इस बयान के बाद भाजपा सहित हिंदू संगठन उदयनिधि का लगातार विरोध कर रहे हैं। उधर उदयनिधि अपने बयान पर अड़े हुए हैं, उनका कहना है कि मैं हिंदू धर्म के खिलाफ नहीं हूं, मैं उस सनातन सोच के खिलाफ हूं जो लोगों को अलग करती है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button