Raipur: बर्थडे का जश्न मनाने एक साथ इकठ्ठा हुए कई थानों के निगरानी गुंडे बदमाश, स्टेटस में लगाया तलवार से केक काटने का वीडियो हुआ Viral"/>

 Raipur: बर्थडे का जश्न मनाने एक साथ इकठ्ठा हुए कई थानों के निगरानी गुंडे बदमाश, स्टेटस में लगाया तलवार से केक काटने का वीडियो हुआ Viral

रायपुर। Raipur News छत्तीसगढ़ में इस साल के अंत में विधानसभा चुनाव होने वाले हैं। जहां एक ओर पुलिस चुनाव के मद्देनजर गुंडे बदमाशों पर नजर रख रही है, वहीं दूसरी ओर राजधानी रायपुर में गुंडे बदमाशों के हौंसले बुलंद हैं। बिना किसी डर के वे बेखौफ आपराधिक हरकतों को अंजाम दे रहे हैं। दरअसल, राजधनी रायपुर शहर के सभी थानों के निगरानी गुंडे बदमाशों का एक वीडियो वायरल हुआ है। कोतवाली, आजाद चौक और पुरानी बस्ती समेत कई थानों के निगरानी बदमाश मोहसिन का जन्मदिन के दौरान अवैध तलवार से केक काटते हुए वीडियो वायरल हुआ। वीडियो में शहर के निगरानी बदमाश लल्लू पठान, गौरव हैपट, मोहसिन और पीला सोनू और हरा सोनू धार्मिक नारे लगाकर शहर का सौहार्द बिगड़ते हुए नजर आ रहे हैं। इन्होंने वीडियो को अपने सोशल मीडिया पर बेखौफ डाला है।

बता दें कि बीते दिन ही मुख्य निर्वाचन आयुक्त ने आगामी चुनाव के मद्देनजर ऐसे आसामाजिक तत्वों पर अभी से कड़ी कार्यवाही करने के सभी जिलों के एसपी-कलेक्टरों को निर्देश दिए हैं। वहीं दूसरी ओर राजधानी में अलग अलग थानों के सभी निगरानी बदमाश बेखौफ घूमकर अवैध हथियार के साथ धार्मिक नारे लगाते हुए प्रदेश का महौल बिगाड़ने में लगे हुए हैं। इससे पहले भी रायपुर पुलिस कई बार सोशल मीडिया में पिस्टल बदूंक दिखाते हुए ऐसे पोस्ट डालने वाले बदमाशों के खिलाफ कार्रवाई कर चुकी है। इसके बावजूद ऐसे बदमाश अपनी आदतों से बाज नहीं आ रहे हैं।

गौरतलब है कि आईजी रतनलाल डांगी ने सख्त निर्देश भेज दिए थे कि अगर कोई भी सड़क पर केक कटता दिखा तो उसके ऊपर कार्रवाई की जाएगी। उसके बाद भी बदमाशों ने इस तरीके की हरकत की है। इसके अलावा मुख्यमंत्री और डीजीपी तक ने जुआ, सट्टा, आनलाइन गेम्बलिंग, अवैध शराब, अपराध पर सख्ती से अंकुश लगाने के निर्देश दिए थे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button