Kriti Sanon: नेशनल अवाॅर्ड जीतने के बाद बप्पा के दर्शन करने पहुंचीं कृति सेनन, पैपराजी को बांटा प्रसाद"/>

Kriti Sanon: नेशनल अवाॅर्ड जीतने के बाद बप्पा के दर्शन करने पहुंचीं कृति सेनन, पैपराजी को बांटा प्रसाद

HIGHLIGHTS

  1. ‘मिमी’ के लिए मिला राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार
  2. कृति ने किए बप्पा के दर्शन
  3. परिवार संग सिद्धिविनायक पहुंचीं कृति

Kriti Sanon At Siddhivinayak Temple: बॉलीवुड की बेहतरीन एक्ट्रेस कृति सेनन इस समय काफी खुश हैं। हाल ही में एक्ट्रेस को उनकी फिल्म ‘मिमी’ के लिए 69वें राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार से सम्मानित किया गया है। वहीं, आलिया को संजय लीला भंसाली की फिल्म गंगूबाई के लिए बेस्ट एक्ट्रेस का अवाॅर्ड मिला है। कृति को उनकी सुपरहिट फिल्म ‘मिमी’ में शानदार एक्टिंग के लिए नेशनल अवाॅर्ड से नवाजा गया है। इस सम्मान को पाने के बाद कृति ने सबसे पहले गणपति बप्पा के दर्शन कर उन्हें धन्यवाद दिया। इस दौरान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो पर फैंस अपने रिएक्शन दे रहे हैं।

कृति सेनन हाल ही में बप्पा के दर्शन करने के लिए मुंबई के सिद्धिविनायक मंदिर पहुंचीं। इस दौरान कृति के साथ उनकी छोटी बहन नूपुर भी मौजूद रहीं। इस दौरान का वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है। वीडियो में कृति येलो रंग के सूट और सलवार में काफी खूबसूरत लग रही थीं। एक्ट्रेस ने सिद्धिविनायक मंदिर में पूजा करने के बाद बाहर आकर पैपराज और लोगों को प्रसाद बांटा। इसके बाद कृति ने अपने परिवार के साथ पोज भी दिए। इतना ही नहीं, उन्होंने स्ट्रीट के बच्चों के साथ भी फोटोज क्लिक करवाई।

लोगों ने दिए ऐसे रिएक्शन

सोशल मीडिया पर कृति का ये वीडियो देख फैंस तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं। कृति के नेशनल अवाॅर्ड जीतने पर उनके चाहने वाले काफी खुश हो रहे हैं। वहीं, कुछ लोग ‘आदिपुरुष’ फिल्म का भी जिक्र कर रहे हैं। एक ने कमेंट करते हुए लिखा, “इन्हें एक अवाॅर्ड तो ‘आदिपुरुष’ के लिए भी मिलना चाहिए।” वहीं, एक और यूजर ने लिखा, “कृति सेनन बॉलीवुड की बेस्ट एक्ट्रेस हैं, बहुत-बहुत बधाई।” आदिपुरुष के बाद अब कृति जल्द ही टाइगर श्रॉफ के साथ फिल्म ‘गणपत’ में नजर आने वाली हैं।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button