19 दिन बाद हॉस्पिटल से घर लौटीं दीपिका कक्कड़, बेटे के साथ नजर आईं एक्ट्रेस

Dipika Kakar Baby: ससुराल सिमर का दीपिका कक्कड़ इस समय अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर काफी चर्चा में बनी हुई हैं। कुछ समय पहले ही दीपिका और उनके हसबैंड शोएब इब्राहिम पैरेंट्स बने हैं। 21 जून 2023 को कपल ने एक बेटे का स्वागत किया है। दीपिका की प्रीमेच्योर डिलीवरी हुई थी। इतने दिनों से दीपिका हॉस्पिटल में ही थीं। अब हाल ही में एक्ट्रेस बेबी के जन्म के बाद पहली बार स्पाॅट हुई हैं। दरअसल दीपिका का बेटा NICU से बाहर आ गया है। इसलिए एक्ट्रेस अपने बच्चे के साथ सोमवार को हॉस्पिटल से डिस्चार्ज हो गई हैं। दीपिका और शोएब को अपने बच्चे के साथ हॉस्पिटल से बाहर निकलते हुए देखा गया।

न्यू बाॅर्न बेबी के साथ नजर आए दीपिका-शोएब

इस दौरान शोएब ने अपने न्यू बॉर्न बेबी को अपनी गोद में ले रखा था। शोएब और दीपिका ने अपने बच्चे के साथ पैपराजी को पोज भी दिए। वहीं दीपिका ने इस दौरान ब्लश पिंक कलर के सलवार सूट पहन रखा था, वहीं शोएब ने कंफर्टेबल टी शर्ट और लोअर पहना हुआ था। शोएब और दीपिका अपने बच्चे का चेहरा रिवील नहीं किया है। बता दें कि दीपिका कक्कड़ के आठवें महीने में ही डिलीवरी हो गई थी। प्रीमेच्योर डिलीवरी के कारण दीपिका के बच्चे को NICU में रखा गया था। जिसके बाद अब 19 दिन बाद दीपिका का बेटा हॉस्पिटल से डिस्चार्ज हुआ है।

शोएब ने शेयर की बेटे की हेल्थ अपडेट

शोएब ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक पोस्ट शेयर करते हुए बताया था कि उनका बेटा NICU से डिस्चार्ज हो गया है। शोएब ने बताया था कि अब उनका बेटा ठीक है और पहले से बेहतर है। शोएब ने बच्चे के लिए दुआ करने पर अपने फैंस को धन्यवाद किया है। बता दें कि दीपिका और शोएब साल 2018 में शादी के बंधन में बंधे थे। फिलहाल दीपिका टेलीविजन इंडस्ट्री से दूर हैं। वहीं शोएब ‘अजूनी’ शो में नजर आ रहे हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button