Gadar 2 Twitter Review: 22 साल बाद रिलीज हुई गदर-2 ने धमाका किया या हो गई फुस्स, पढ़िए ट्विटर रिएक्शन्स"/>

Gadar 2 Twitter Review: 22 साल बाद रिलीज हुई गदर-2 ने धमाका किया या हो गई फुस्स, पढ़िए ट्विटर रिएक्शन्स

Gadar 2 Twitter Review: 11 अगस्त यानी आज दो बड़ी फिल्में ‘गदर 2’ और ‘ओएमजी 2’ सिनेमाघरों में एक साथ रिलीज हुई है। बॉक्स ऑफिस पर दो बड़े सुपरस्टार्स की बड़ी फिल्में टकरा रही हैं। हालांकि एडवांस बुकिंग के मामले में ‘गदर 2’ ने ‘ओएमजी 2’ को पीछे छोड़ दिया है। गदर 2 के साथ एक बार फिर सनी देओल तारा सिंह के किरदार में नजर आए हैं। दर्शकों को भी इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार था। तारा और सकीना की जोड़ी 22 साल बाद बड़े पर्दे पर नजर आई है। फिल्म ने अपनी एडवांस बुकिंग में तो कमाल किया ही, लेकिन अब फिल्म को देखने के बाद दर्शकों के रिव्यू भी सामने आ चुके हैं।

एडवांस बुकिंग में की अच्छी कमाई

‘गदर 2’ के पहले पोस्टर रिलीज के समय से ही फैंस फिल्म को लेकर काफी एक्साइटेड थे। फिल्म ने अपनी एडवांस बुकिंग कलेक्शन में 5 करोड़ का बिजनेस किया था। सनी देओल और अमीषा पटेल ने भी अपनी इस फिल्म का काफी प्रमोशन किया था। फिल्म देखकर ऑडियंस थिएटर्स से बाहर आ चुकी है और गदर 2 को मिला-जुला रिस्पॉन्स मिल रहा है।

गदर 2 को दर्शकों का मिला-जुला रिस्पॉन्स

एक यूजर ने ट्विटर पर अपना रिएक्शन देते हुए लिखा, “90 के दशक के एक्शन, इमोशन, परफॉर्मेंस और सभी फील के साथ ये फिल्म एक मजाक है। उत्कर्ष शर्मा को लॉन्च करना एक बार फिर से फेल हुआ है। सनी देओल की मूवी में बहुत ही कम सीन हैं, विजुअल्स भी काफी खराब हैं। गदर 2 के सिर्फ डायलाॅग्स अच्छे हैं।”

सनी देओल और अमीषा पटेल की गदर 2 पर लोग अपनी तरह-तरह की राय दे रहे हैं। एक और यूजर ने लिखा, “लास्ट टाइम गदर 2 के डायरेक्टर अनिल शर्मा ने सनी देओल के साथ फिल्म बनाई थी, तो उसने 12 करोड़ की कमाई की थी। जिन लोगों ने एडवांस बुकिंग की है, वह अब अपना रिफंड वापस मांग सकते हैं।”

कई यूजर्स को फिल्म काफी पसंद आ रही है। एक यूजर ने लिखा, सनी देओल एक्शन सिनेमा के लीजेंड है। उनका तारा सिंह का किरदार बहुत ही शानदार है। बॉलीवुड के हर फैन को ये फिल्म देखनी चाहिए। एक अन्य ने लिखा, “गदर 2 के साथ सनी देओल ने एक बार फिर कमाल कर दिया है। उनका तारा सिंह का किरदार उनकी शानदार एक्टिंग को दिखाता है। ट्रेड एनालिस्ट के मुताबिक गदर 2 अपने ओपनिंग डे पर 30 करोड़ तक की कमाई कर सकती है।”

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button