Chhattisgarh News: समीक्षा बैठक में भड़के पीडब्‍ल्‍यूडी मंत्री, बोले- खराब सड़कों की ठेकेदार से कराएं मरम्‍मत"/>

Chhattisgarh News: समीक्षा बैठक में भड़के पीडब्‍ल्‍यूडी मंत्री, बोले- खराब सड़कों की ठेकेदार से कराएं मरम्‍मत

HighLights

  • समीक्षा बैठक में मंत्री साहू ने सड़कों की खराब स्थिति को लेकर जताई चिंता
  • मंत्री ताम्रध्वज ने मंदिरों एवं पर्यटन स्थलों में साफ-सफाई रखने के दिए निर्देश
  • पर्यटन स्थल तक जाने वाली सड़क, सुरक्षा, टायलेट की व्यवस्था सुनिश्चित हो

रायपुर Chhattisgarh News: मानसून में लगातार खराब हो रही सड़कों को लेकर एक समीक्षा बैठक में लोक निर्माण मंत्री ताम्रध्वज साहू भड़क गए। सड़कों के टूटने की लगातार सामने आ रही घटनाओं को देखते हुए उन्होंने अधिकारियों से कहा कि यदि सड़क पांच वर्ष से कम की अवधि की है, तो उसे तत्काल ठेकेदार के माध्यम से मरम्मत कराएं। यदि सड़क का निर्माण हुए पांच वर्ष से ज्यादा हो गए हैं तो उसकी मरम्मत के लिए नए प्रस्ताव भेजें।

सड़कों की खराब स्थिति को लेकर मंत्री ने चिंता व्यक्त की

महासमुंद जिले में लोक निर्माण विभाग की समीक्षा बैठक लेते हुए मंत्री ताम्रध्वज साहू ने सड़कों की खराब स्थिति को लेकर चिंता व्यक्त की। जिले के प्रभारी मंत्री साहू ने कहा कि मंदिरों एवं पर्यटन स्थलों में साफ सफाई रखें, उनका रख-रखाव ठीक हो। पर्यटन स्थल तक जाने वाली सड़क, सुरक्षा, टायलेट, पानी और ठहरने की व्यवस्था सुनिश्चित किया जाए। इसके लिए आवश्यकतानुसार प्रस्ताव बनाकर भेजें।

उन्होंने कहा कि जिला पंचायत सामान्य सभा की बैठक में सभी अधिकारी पहुंचे यह सुनिश्चित किया जाए। यदि अधिकारी बैठक में नहीं आते तो उन पर अनुशासनात्मक कार्रवाई करें। जनप्रतिनिधियों की बातों को सुने और नियमानुसार कार्रवाई करें।

बैठक में संसदीय सचिव व महासमुंद विधायक विनोद चंद्राकर, संसदीय सचिव व खल्लारी विधायक द्वारिकाधीश यादव, सरायपाली विधायक किस्मत लाल नंद, बसना विधायक देवेंद्र बहादुर सिंह, जिला पंचायत अध्यक्ष उषा पटेल, उपाध्यक्ष लक्ष्मण पटेल, कलेक्टर प्रभात मलिक, पुलिस अधीक्षक धर्मेंद्र सिंह उपस्थित थे। सुराजी गांव योजना की समीक्षा में प्रभारी मंत्री ने कहा कि जनप्रतिनिधि गौठानों का दौरा करें और उसे मॉडल के रूप में विकसित करने में मार्गदर्शन और सहयोग दें, ताकि लोग भी देखने जाए।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button