Bhet Mulakat With Youth: मुख्यमंत्री भूपेश बघेल आज दुर्ग संभाग के युवाओं से करेंगे भेंट मुलाकात

Bhet Mulakat With Youth in Durg: मुख्यमंत्री भूपेश बघेल शुक्रवार को दुर्ग संभाग के युवाओं से भेंट मुलाकात करेंगे। कार्यक्रम का आयोजन जयंती स्टेडियम के पास होगा।

दुर्ग। Bhet Mulakat With Youth in Durg: मुख्यमंत्री भूपेश बघेल शुक्रवार को दुर्ग संभाग के युवाओं से भेंट मुलाकात करेंगे। कार्यक्रम का आयोजन जयंती स्टेडियम के पास होगा। युवाओं के साथ मुख्यमंत्री सीधी बातचीत करेंगे। आयोजन को लेकर जिला प्रशासन द्वारा तैयारियां पूरी कर ली गई है।

सीएम बघेल जयंती स्टेडियम में युवाओं से करेंगे सीधी बातचीत

मुख्यमंत्री से भेंट मुलाकात कार्यक्रम में राजनांदगांव, कवर्धा, बालोद, बेमेतरा, खैरागढ़, मानपुर-मोहला-अंबागढ़-चौकी और दुर्ग जिले के युवाओं, महाविद्यालयीन छात्र-छात्राओं, प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहे प्रतिभागी भी शामिल होंगे। आयोजन स्थल पर जिला प्रशासन द्वारा तैयारी पूरी कर ली गई है। यहां करीब पांच हजार युवाओं के बैठने की व्यवस्था बनाई गई है। मंच पर दो एलईडी स्क्रीन और पंडाल पर चार एलईडी स्क्रीन की व्यवस्था है।

कलेक्टर पुष्पेंद्र कुमार मीणा, अपर कलेक्टर अरविंद एक्का सहित जिला प्रशासन के अन्य अधिकारी देर रात तक आयोन स्थल पर व्यवस्था बनाने में डटे रहे। ज्ञात हो कि मुख्यमंत्री भूपेश बघेल युवाओं से लगातार रू-ब-रू हो रहे हैं। युवाओं से भेंट मुलाकात के इस कार्यक्रम में मुख्यमंत्री बघेल छत्तीसगढ़ के विकास की मुद्दे, युवाओं के लिए संचालित योजनाओं, उनकी उपलब्धियों और आकांक्षाओं पर बात करेंगे।

सासंद ने जताई आपत्ति

वहीं मुख्यमंत्री के आयोजन को लेकर दुर्ग सांसद विजय बघेल ने आपत्ति जताई है। सांसद विजय बघेल ने आरोप लगाते हुए कहा है कि युवाओं से भेंट मुलाकात कार्यक्रम में भीड़ बढ़ाने प्रत्येक कालेज से सौ-सौ युवाओं को लाने दबाव बनाया जा रहा है। नहीं आने की सूरत में परिणाम भुगतने की चेतावनी दी जा रही है।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button