रायपुर में टापर्स टाक आज, यूपीएससी के टापर्स देंगे परीक्षा पास करने का सक्‍सेस मंत्र

रायपुर: यूपीएससी परीक्षा क्रेक करने का सपना देखने वाले प्रदेश के परीक्षार्थियों के लिए शुक्रवार का दिन विशेष होगा। जिला प्रशासन की ओर से प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी कर आइएएस, आइपीएस जैसे पदों पर चयनित होने की इच्छा रखने वाले परीक्षार्थियों को प्रोत्साहित करने के लिए टापर्स टाक का आयोजन किया गया है।

दीनदयाल उपाध्याय आडिटोरियम में सुबह 10 बजे से होने वाली टापर्स टाक में स्थानीय प्रतियोगियों को चयनित टापर्स से यूपीएससी क्रेक करने की टिप्स मिलेंगी। यूपीएससी की सिविल सर्विसेस परीक्षा को क्रेक करने के लिए पढ़ने के तरीके, पढ़ने का सिलेबस, समय प्रबंधन, दैनिक दिनचर्या से लेकर मनोरंजन, खाने पीने से लेकर अन्य सभी विषयों पर टापर्स के सुझाव स्थानीय प्रतिभागियों को मिलेंगे।

इसमें यूपीएससी की वर्ष-2022 सिविल सेवा परीक्षा की टापर इशिता किशोर के साथ सेकंड टापर गरिमा लोहिया और नौवें स्थान प्राप्त करने वाली कनिका गोयल शामिल होंगी। वर्ष- 2022 की परीक्षा में 17वीं रैंक पाने वाले अविनाश कुमार, छत्तीसगढ से सर्वोच्च रैंक पाने वाले अभिषेक चतुर्वेदी और वर्ष-2021 की परीक्षा से भारतीय प्रशासनिक सेवा में चयनित प्रखर चंद्राकर भी साथ रहेंगे।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button