राज्यपाल बनवारी लाल पुरोहित ने मुख्यमंत्री भगवंत मान पर उनके लिए इस्तेमाल की गई भाषा पर आपत्ति जताई

Report manpreet singh

Raipur chhattisgarh VISHESH पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान के राज्यपाल बनवारी लाल पुरोहित पर निशाना साधने के एक दिन बाद अब राज्यपाल ने सीएम मान पर हमला बोला है.बुधवार को मीडिया को संबोधित करते हुए राज्यपाल बनवारी लाल पुरोहित ने मुख्यमंत्री भगवंत मान के कल उनके लिए इस्तेमाल की गई भाषा पर आपत्ति जताई है.

दरअसल, मंगलवार को ही पंजाब विधानसभा में मुख्यमंत्री को राज्यपाल की जगह पंजाब विश्वविद्यालयों का कुलाधिपति बनाने के लिए एक विधेयक भी पारित किया गया l इस बिल को पेश करते हुए मुख्यमंत्री भगवंत मान ने पंजाब के राज्यपाल पर निशाना साधा था. उन्होंने कहा था कि राज्यपाल केंद्र के इशारे पर राज्य सरकार को परेशान करते रहते हैं.

राज्यपाल बनवारी लाल पुरोहित ने कहा, ”मुख्यमंत्री का एक दर्जा होता है. मेरे लिखे गए पत्रों के लिए उन्होंने ‘लव लेटर’ जैसे शब्दों का इस्तेमाल किया.” राज्यपाल ने कहा, “हर बार वे कहते हैं कि राज्यपाल हस्तक्षेप कर रहे हैं. एक दागी मंत्री हैं जिन्हें हटाने के लिए कहा गया था, हर जगह आलोचना हो रही है लेकिन मंत्री को अभी तक हटाया नहीं गया है.”

उन्होंने कहा, “मैं उस स्कूल से प्रिंसिपल के पद से रिटायर हुआ हूं, जहां वह (भगवंत मान) पढ़ रहे हैं. मेरा मज़ाक उड़ाया गया. मेरी क़ानूनी टीम देख रही है, कार्रवाई की जाएगी.”

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button