भिलाई के डॉ अंशुल फौजदार को पुलिस ने गिरफ्तार किया : शादी का प्रलोभन देकर युवती के साथ शारीरिक संबंध बनाया और फिर शादी की बात पर मारने की धमकी देने लगा।

Report manpreet singh

Raipur chhattisgarh VISHESH भिलाई में एक डाक्टर को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। आरोप है कि डाक्टर ने शादी का प्रलोभन देकर युवती के साथ शारीरिक संबंध बनाया और फिर शादी की बात पर धमकी देने लगा। मामला भिलाई का है। लड़की की शिकायत पर स्मृति नगर थाने में मामला दर्ज किया गया है, पुलिस की टीम ने आरोपी डाक्टर को गिरफ्तार कर लिया है।

जानकारी के मुताबिक भिलाई डॉक्टर अंशुल फौजदार के खिलाफ शादी का प्रलोभन देकर शारीरिक शोषण करने का मामला आया सामने है। पीड़िता ने स्मृति नगर चौकी में शिकायत पर 25 वर्षीय राजस्थान निवासी एमबीबीएस डॉक्टर अंशुल फौजदार गिरफ्तार किया गयाहै। पीड़िता ने बताया पिछले 3 साल से डाक्टर उसका शारीरिक शोषण कर रहा था।

पीडिया ने कहा कि शादी का प्रलोभन देकर उसके साथ शारीरिक संबंध बनाया और फिर जब युवती शादी की बात कहने लगी, तो उसे जान से मारने की धमकी देने लगा। मुखबिर की सूचना पर स्मृति नगर पुलिस ने आरोपी डॉक्टर को सीएम मेडिकल हॉस्टल कचन्दुर से हिरासत में लिया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button