क्या ‘जलसा’ है अमिताभ बच्चन के घर की बायोपिक? विद्या बालन ने दिया मजेदार जवाब

शेफाली वैद्य और विद्या बालन फिल्म जलसा में साथ काम कर रही हैं। यह एक थ्रिलर फिल्म है। फिल्म के टाइटल को लेकर उनके सामने अजीब सवाल आ रहे हैं। विद्या ने बताया कि उनसे किसी ने सवाल किया कि क्या यह फिल्म अमिताभ बच्चन के घर की बायोपिक है? पहले तो वह सवाल पर हैरान हो गईं। इसके बाद विद्या ने इस सवाल का मजेदार जवाब दिया। बता दें कि शेफाली वैद्य और विद्या बालन दोनों ही अमिताभ बच्चन के साथ काम कर चुकी हैं।

पूछा गया, अमिताभ बच्चन ने सुझाया टाइटल?

शेफाली वैद्य ने अमिताभ बच्चन के साथ कई फिल्मों में काम किया है जिनमें वक्त भी शामिल है। विद्या बालन भी पा और तीन (TE3N) में बिग बी के साथ स्क्रीन शेयर कर चुकी हैं। उनसे पूछा गया कि क्या फिल्म के टाइटल के लिए उन्होंने अमिताभ बच्चन से सलाह-मशविरा  किया था? इस पर दोनों हैरान होती हैं। इस पर विद्या बालन को एक फनी घटना याद आ गई।

विद्या ने दिया मजेदार जवाब

शेफाली ने बॉलीवुड हंगामा से बातचीत में बताया, मुझे याद आ रहा है कि मैंने कहीं ये बात पढ़ी है। इस पर विद्या बालन बोलती हैं, हां कि यह अमिताभ बच्चन के घर की बायोपिक है। क्या आप मानेंगे? विद्या ने बताया, किसी ने मुझसे पूछा था क्या आपकी फिल्म मिस्टर बच्चन के घर की बायोपिक है? तो मैंने कहा, इस सवाल के जवाब के लिए आपको ‘प्रतीक्षा’ करनी होगी। बता दें कि अमिताभ बच्चन के दूसरे बंगले का नाम प्रतीक्षा है।

शेफाली के रेस्ट्रॉन्ट का नाम जलसा

विद्या का जवाब सुनकर शेफाली हंस पड़ीं। विद्या बोलती हैं और आप क्या जवाब दे सकते हो? किसी के घर पर बायोपिक कैसे बन सकती है? बता दें कि शेफाली वैद्य ने बीते साल अहमदाबाद में एक रेस्ट्रॉन्ट खोला है, उसका नाम भी जलसा है। जिसकी एक आउटलेट बीते महने बंगलुरु में भी खुली है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button