भूल जाइए MRP! 25% डिस्काउंट के साथ मिल रहा OnePlus का फोन, 17 हजार रुपये का फायदा

फ्लिपकार्ट पर वनप्लस का दमदार 5G फोन- OnePlus 10 Pro 25 पर्सेंट डिस्काउंट के साथ उपलब्ध है। 8जीबी रैम और 128जीबी इंटरनल स्टोरेज वाले इस फोन का MRP 66,999 रुपये है। फ्लिपकार्ट पर दिए जा रहे ऑफर में यह 49,980 रुपये में आपका हो जाएगा। फोन खरीदने के लिए अगर आप SBI के क्रेडिट कार्ड से ईएमआई ट्रांजैक्शन करेंगे, तो आपको 1 हजार रुपये तक का अडिशनल डिस्काउंट भी मिलेगा। फ्लिपकार्ट ऐक्सिस बैंक के कार्ड पर कंपनी 5 पर्सेंट का कैशबैक भी दे रही है। यह फोन 80 वॉट की चार्जिंग और जबर्दस्त कैमरा सेटअप के साथ आता है।

फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स
वनप्लस का यह फोन 12जीबी तक की रैम और 256जीबी तक के इंटरनल स्टोरेज ऑप्शन में आता है। इसमें कंपनी क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8 जेन 1 चिपसेट ऑफर कर रही है। डिस्प्ले की बात करें तो फोन में आपको 6.7 इंच का LTPO फ्लूइड AMOLED पैनल देखने को मिलेगा। फोन में दिया गया यह डिस्प्ले 120Hz के रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करता है। डिस्प्ले प्रोटेक्शन के लिए कंपनी इसमें कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास भी दे रही है। 

फोन के रियर में फोटोग्राफी के लिए एलईडी फ्लैश के साथ ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया गया है। इसमें 48 मेगापिक्सल के मेन कैमरा के साथ एक 50 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड ऐंगल और एक 8 मेगापिक्सल का टेलिफोटो सेंसर शामिल है। सेल्फी के लिए फोन के फ्रंट में आपको 32 मेगापिक्सल का कैमरा देखने को मिलेगा।

वनप्लस का यह 5G फोन 5000mAh की बैटरी से लैस है। यह बैटरी 80 वॉट की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। फोन में कंपनी 50 वॉट की वायरलेस चार्जिंग भी ऑफर कर रही है। ओएस की जहां तक बात है, तो यह फोन ऐंड्रॉयड 12 पर बेस्ड Oxygen OS पर काम करता है। इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर से लैस इस फोन में कनेक्टिविटी के लिए फोन में आपको WiFi 802.11 a/b/g/n/ac/ax, ब्लूटूथ 5.2, एनएफसी और जीपीएस जैसे ऑप्शन मिलेंगे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button