‘पुष्पा 2’ के लिए अल्लू अर्जुन को मिली इतनी मोटी फीस, तेलुगू इंडस्ट्री में बन गय

‘पुष्पा: द राइज’ (Pushpa: The Rise) की सक्सेस के बाद से ही ‘पुष्पा: द रूल’ (Pushpa: The Rule) को लेकर दर्शकों में जबरदस्त क्रेज और एक्साइटमेंट बना हुआ है। हाल ही में पुष्पा 2 (Pushpa 2) का पोस्टर और एक टीजर रिलीज आई, जिसके बाद सोशल मीडिया पर अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) और पुष्पा 2 सोशल मीडिया पर ट्रेंड करने लगे। स्टाइल ऑइकन अल्लू अर्जुन के साथ ही पुष्पा 2 में रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) और फहाद फासिल  (Fahadh Faasil) भी प्रमुख किरदारों में नजर आएंगे। लेकिन क्या आप जानते हैं कि फिल्म के लिए उन्हें कितनी फीस मिली है?

‘पुष्पा 2’ के लिए डबल हुई अल्लू अर्जुन की फीस
ट्रेड एनालिस्ट्स को उम्मीद है कि पुष्पा 2, बॉक्स ऑफिस पर बड़ा धमाका कर सकती है और इतिहास रच सकती है। ई-टाइम्स की एक रिपोर्ट के मुताबिक पुष्पा 2 के लिए उन्हें मोटी रकम मिली है। सूत्र ने बताया, ‘अल्लू अर्जुन की फीस पुष्पा 2 के लिए करीब 85 लाख रुपये है। जो तेलुगू फिल्म इंडस्ट्री में नया रिकॉर्ड है।’ हालांकि एक्टर या फिल्म मेकर्स की ओर से इसकी आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है।

अब रूल पुष्पा का….
बता दें कि हाल ही में ‘पुष्पा 2’ का एक टीजर रिलीज हुआ था, जिसका वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हुआ। वीडियो में दिखाया गया है कि पुष्पा जेल से फरार हो गया है और उसे पुलिस की 8 गोलियां लगी हैं। वीडियो में दिख रहा था कि पुष्पा को हर कोई ढूंढ रहा है, जबकि आखिर में वो नजर आते हैं। टीजर के आखिर में अल्लू अर्जु्न कहते हैं, ‘अब रूल पुष्पा का।’

2021 में रिलीज हुई थी ‘पुष्पा’ 
गौरतलब है कि साल 2021 में पुष्पा का पहला पार्ट रिलीज हुआ था। फिल्म के सीक्वल का निर्देशन सुकुमार करेंगे और फिल्म में एक बार फिर से अल्लू अर्जुन के साथ ही साथ रश्मिका मंदाना और अल्लू अर्जुन नजर आएंगे। बता दें कि वीडियो के साथ ही अल्लू अर्जुन का पुष्पा 2 से एक पोस्टर भी रिलीज हुआ था। इस पोस्टर में अल्लू अर्जुन, पूरे नीले रंग में दिख रहे थे और साथ ही उनकी नाक में नथ, कान में झमुके और गले में गहने दिख रहे थे। इस पोस्टर को भी फैन्स ने पसंद किया था।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button