छत्तीसगढ़ जनसंपर्क आयुक्त दीपांशु काबरा के घर ED छापा!

सीएम बघेल की ख़ास अफ़सर सौम्या के करीबी माने जाते हैं दीपांशु काबरा

महासमुंद विधायक विनोद सेवनलाल चंद्राकर के ठिकानों पर भी छापा

उद्योगपति योगेश सिंघल तथा जमीन कारोबारी आलोक रतेरिया के यहाँ भी छापे

रायपुर / खबर है कि, छत्तीसगढ़ जनसंपर्क आयुक्त दीपांशु काबरा के घर पर प्रवर्तन निदेशालय ED का छापा पड़ा है। वे सीएम बघेल की ख़ास अफ़सर सौम्या के करीबी माने जाते हैं।

ईडी ने छत्तीसगढ़ के बड़े उद्योग समूह के मालिक कमल सारडा, महासमुंद विधायक विनोद सेवनलाल चंद्राकर के ठिकानों पर भी छापा मारा है। इनके अलावा भिलाई, बिलासपुर व रायगढ़ में भी छापे की खबर आ रही है।

छत्तीसगढ़ में एक बार फिर ईडी की छापेमार कार्रवाई से सत्ता प्रतिष्ठान में हर तरफ़ दहशत है। छत्तीसगढ़ में कांग्रेस की सरकार है इसलिए ये राज्य सीबीआई और ईडी के निशाने पर रहता है। पहले भी कई बार कई केंद्रीय एजेंसीज ने यहाँ छापेमारी की है।

खबर है कि छत्तीसगढ़ जनसंपर्क आयुक्त दीपांशु काबरा के घर के बाहर ईडी की कई गाड़ियां तैनात हैं। ये भी बताया जा रहा है कि ईडी की एक टीम ने जनसम्पर्क और परिवहन विभाग आयुक्त दीपांशु काबरा के भिलाई सेक्टर 9 एवं रायपुर निवास पर भी दबिश दी है।

अपुष्ट सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक रायगढ़ जिले में ईडी के अधिकारियों के द्वारा उद्योगपति योगेश सिंघल तथा जमीन कारोबारी आलोक रतेरिया के यहाँ भी छापे की खबर मिली है।

बताया जा रहा है कि रायपुर में मंदिर हसौद के पास ग्राम बहनाकाड़ी के जमीन दलाल सुरेश बांदे और वीआईपी करिश्मा अपार्टमेंट में एक सीए के यहां भी ईडी ने दबिश दी है। इन सभी जगहों पर दबिश देकर ईडी के अधिकारी जरूरी दस्तावेज खंगाल रहे हैं।

कांग्रेस के कोषाध्यक्ष रामगोपाल अग्रवाल , उद्योगपति कमल साडा , आईपीएस दीपांशु काबरा , सहित कई बड़े कारोबारियों के यह छापा पड़ा है। ट्रांसपोर्ट और कोल से जुड़े कारोबारी अनूप बंसल , योगेश सिंघल, के यह भी ईडी की दबिश पड़ी है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button