Lok Sabha Chunav 2024: लोकसभा चुनाव में सुरों से लड़ाई, कांग्रेस के कार्टून Video के जवाब में BJP का रैप सांग से काउंटर अटैक"/>

Lok Sabha Chunav 2024: लोकसभा चुनाव में सुरों से लड़ाई, कांग्रेस के कार्टून Video के जवाब में BJP का रैप सांग से काउंटर अटैक

HIGHLIGHTS

  1. – चुनावी समर में गीत-संगीत से भाजप-कांग्रेस आमने सामने
  2. – कांग्रेस के गीत में तेरी मर्जी नहीं चलेगी, भाजपा का अपना फर्स्ट वोट

 रायपुर। Lok Sabha Chunav 2024: राजनीति अब सिर्फ मंच तक सीमित नहीं रह गई है। इंटरनेट मीडिया पर राजनीतिक दलों में घमासान जारी है। कार्टून वार के बाद अब चुनावी समर में गीत-संगीत से पक्ष और विपक्ष एक दूसरे के आमने-सामने हैं। छत्तीसगढ़ कांग्रेस ने इंटरनेट मीडिया एक्स और फेसबुक पर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का कार्टून वीडियो साक्षा किया है, जिसमें कैप्शन में लिखा है तेरी मर्जी नहीं चलेगी।

कार्टून वीडियों में किसान आंदोलन, ईडी-आइटी से जांच, मणिपुर की घटना का जिक्र

कांग्रेस द्वारा जारी कार्टून वीडियाें में शुरू में पीएम मोदी का कार्टून कैरेक्टर दिखाई देता है। जिसमें कहते हुए दिखाया गया है कि – मैं चाहे ये करू मैं चाहे वो करू मेरी मर्जी। वीडियो में किसान आंदोलन, ईडी-आइटी से जांच, विदेश यात्रा, मणिपुर की घटना जैसे मामलों का जिक्र है। कुछ देर बाद राहुल गांधी का भी कैरेक्टर दिखाया गया है, जिसमें वे कांग्रेस के पक्ष में अपनी बात रखते नजर आ रहे हैं। साथ ही प्रचार के लिए भाजपा को घेरते हुए कांग्रेस की गारंटी- पेपरलीक से मुक्ति, बेरोजगारी, भाजपाईयों के दाग अच्छे हैं जैसे मुद्दों को लेकर मनोरंजक वीडियों साक्षा किए है।

गाने का जवाब गाने से, मोदी की उपलब्धियों पर रैप सांग

बीजेपी ने गाने का जवाब जवाब गाने से दिया है। बीजेपी छत्तीसगढ़ के इंटरनेट मीडिया पर रैप सांग साझा किया गया है। मोदी जी को जाएगा अपना फर्स्ट… वोट बाेल के इस रैप सांग में मोदी सरकार की उपलब्धियों को बताया गया है। स्वच्छता अभियान, विदेश में स्वदेशी वैक्सीनेशन, मेक इन इंडिया, खेलो इंडिया, कश्मीर में डेवलपमेंट जैसे विषयों को गाने में शामिल किया गया है। वहीं हिदुत्व पर जोर देते सांसद संतोष पांडेय ने गीत गया है। रघुवर अवध बिजारी जी… बोल के इस गीत में पीएम मोदी को भजन किर्तन करते हुए दिखाया गया है।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button