Hardik Pandya और Natasa ने क्रिश्चियन रिवाज से फिर से की शादी, देखिए तस्वीरें …

बॉलीवुड और क्रिकेट इंडस्ट्री के पॉपुलर कपल Hardik Pandya और Natasa Stankovic ने वेलेंटाइन डे के दिन एक बार फिर शादी कर लिया है. यह शादी उन्होंने में उदयपुर में क्रिश्चन रिवाज से संपन्न हुई है. Hardik और Natasa दोनों ने अपने इंस्टाग्राम पर शादी की फोटोज शेयर किया है.

बता दें कि Hardik Pandya और Natasa ने इंस्टाग्राम पर जॉइंट पोस्ट में अपनी क्रिश्चियन वेडिंग की तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा कि ”हमने तीन साल पहले ली गई प्रतिज्ञाओं को फिर से दोहराकर प्यार के इस द्वीप पर वेलेंटाइन डे मनाया. हम अपने प्यार का जश्न मनाने के लिए अपने परिवार और दोस्तों को अपने साथ पाकर वास्तव में धन्य हैं.”

Hardik Pandya और Natasa ने साल 2020 में कोर्ट मैरिज की थी. शादी करने के कुछ ही महीनों बाद दोनों बेटे अगस्त्य के माता-पिता बने थे. उस समय Hardik Pandya और Natasa ने ग्रैंड वेडिंग नहीं की थी, जिसका उन्हें मलाल था. अब कपल ने क्रिश्चियन रीति-रिवाज से दोबारा शादी कर ली है जिसकी फोटो देखने लायक है.

सामने आए फोटोज में दोनों काफी खुश और सुंदर दिख रहे हैं. कपल ने उन लोगों के साथ व्हाइट वेडिंग की, जिन्हें वे सबसे ज्यादा प्यार करते हैं. शादी समारोह के लिए नताशा ने एक लॉन्ग ट्रेल और शीयर डिटेलिंग के साथ एक व्हाइट गाउन पहना था. उनके गाउन में स्वीटहार्ट नेकलाइन और शीर स्लीव्स थी. यह गाउन बेहद खूबसूरत था.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button