कियारा आडवाणी के भाई मिशाल ने संगीत सेरेमनी में दिया परफॉर्मेंस, इनसाइड वीडियो आया सामने

7 फरवरी को अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra)और एक्ट्रेस कियारा आडवाणी (Kiara Advani) शादी के बंधन में बंध गए। सोशल मीडिया पर फैन्स और सेलेब्स ने कपल को खूब बधाई दी। वहीं इसके बाद कपल ने सोशल मीडिया पर अपने वेडिंग फोटोज और वीडियोज भी शेयर किए, जो तेजी से वायरल हुए।  ऐसे में अब कियारा आडवाणी- सिद्धार्थ मल्होत्रा के संगीत सेरेमनी (sangeet ceremony) का एक इनसाइड वीडियो सामने आया है, जिस में एक्ट्रेस के भाई मिशाल आडवाणी (Mishaal Advani) गाना गाते दिख रहे हैं।

मिशाल ने शेयर किया वीडियो
सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर खुद मिशाल ने एक वीडियो शेयर किया है। ये एक छोटी सी क्लिप है, जो सिद्धार्थ-कियारा के संगीत सेरेमनी की है। वीडियो क्लिप में मिशाल गाना गाते हुए दिख रहे हैं और इसके साथ ही कैप्शन में उन्होंने लिखा- ‘तेरी आंखों से आयाद आया मेरी बातों में प्यार…।’ मिशाल आडवाणी का ये वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और फैन्स इसे पसंद कर रहे हैं।

राजस्थान में हुई शादी
बता दें कि सिद्धार्थ और कियारा ने करीबी दोस्तों और रिश्तेदारों के बीच राजस्थान के सूर्यगढ़ पैलेस में शादी की थी। सिद्धार्थ- कियारा की शादी में सिक्योरिटी के काफी तगड़े इंतजाम थे और ऐसे में फैन्स को फोटोज-वीडियोज के लिए लंबा इंतजार करना पड़ा। कपल की शादी में करण जौहर, मीरा राजपूत, शाहिद कपूर, अमृतपाल सिंह बिंद्रा, तान्या घरवी और जूही चावला समेत कई और सेलेब्स शामिल हुए थे।

कैसा शुरू हुई लव स्टोरी
गौरतलब है कि सिद्धार्थ और कियारा बीते लंबे वक्त से एक दूसरे को डेट कर रहे थे। दोनों की लव स्टोरी फिल्म शेरशाह के शूटिंग सेट से शुरू हुई थी। दोनों की दोस्ती धीरे धीरे प्यार में बदल गई औ ऑनस्क्रीन कपल, ऑफस्क्रीन भी एक दूजे का हो गया। हालांकि सिद्धार्थ और कियारा ने कभी भी पब्लिकली एक दूसरे संग रिलेशनशिप का ऐलान नहीं किया और हमेशा इसे छिपाकर रखा। हालांकि अब दोनों पति-पत्नी हो गए हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button