₹2400 में बिक रही ‘पठान’ की टिकट, फिर भी हाउसफुल हो रहे थिएटर्स!

सुपरस्टार शाहरुख खान की फिल्म ‘पठान’ (Pathaan) की रिलीज में अब सिर्फ एक दिन बाकी है। किंग खान पूरे 4 साल के बाद थिएटर्स में वापसी कर रहे हैं और फैंस में उन्हें लेकर बहुत ज्यादा एक्साइटमेंट है। इसी बीच थिएटर मालिकों की भी चांदी होने की गुंजाइश साफ नजर आ रही है क्योंकि ऑनलाइन टिकट बुकिंग पोर्टल ₹2400/- तक में फिल्म की टिकटें बेच रहे हैं।

₹2400 की टिकट फिर भी थिएटर्स हाउसफुल!
दिलचस्प बात यह है कि बावजूद इसके कि फिल्म की टिकटें कई जगहों पर महंगी बेची जा रही हैं, लोग फिल्म की टिकट बुक कर रहे हैं और कई जगहों पर तो थिएटर्स हाउसफुल हैं। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक ट्वीट के मुताबिक गुरुग्राम के एंबियंस मॉल में पठान की टिकटें ₹2400, ₹2200 और ₹2000 में बिक रही हैं और बावजूद इसके सीटें तेजी से भर रही हैं।

रिलीज से पहले ही करोड़ों कमा चुकी है ‘पठान’
बता दें कि शाहरुख खान की यह फिल्म टिकट बुकिंग के मामले में पहले ही रिकॉर्ड पर रिकॉर्ड तोड़ती चली जा रही है। सोमवार तक फिल्म के 6 लाख 82 हजार टिकट बिक चुके थे। यानि रिलीज से पहले ही फिल्म 20 करोड़ 85 लाख रुपये कमा चुकी है। खबरों की मानें तो फिल्म के OTT राइट्स ही 100 करोड़ रुपये में बेचे गए हैं।

‘ब्रह्मास्त्र’ और ‘भूल भुलैया-2’ जैसी फिल्मों को दी मात
एडवांस बुकिंग के मामले में फिल्म ब्रह्मास्त्र (₹3.2 लाख), 83 (₹1.17 लाख) और दृश्यम-2 (₹1.16 लाख) जैसी फिल्मों का रिकॉर्ड तोड़ चुकी है। इतना ही नहीं इसने कार्तिक आर्यन की फिल्म ‘भूल भुलैया-2’ (₹1.03 लाख) को भी बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के मामले में पछाड़ दिया है। दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम स्टारर यह फिल्म 25 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button