पोस्टपोन होगी ‘पठान’ की रिलीज डेट? बिकिनी के रंग से लेकर टाइटल तक सब बदला जाएगा!

शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण स्टारर फिल्म ‘पठान’ इसके पहले गाने की रिलीज के बाद से ही लगातार विवादों में बनी हुई है। पिछले दिनों फिल्म के कुछ सीन्स में बदलाव किए जाने की खबर आई थी, लेकिन अब एक ताजा जानकारी के मुताबिक संभव है कि फिल्म की रिलीज डेट ही पोस्टपोन करनी पड़ जाए। सेल्फ क्लेम क्रिटिक कमाल राशिद खान ने अपने एक ट्वीट में दावा किया है कि फिल्म की रिलीज डेट बदली जा सकती है।

आगे बढ़ाई जाएगी ‘पठान’ की रिलीज डेट
इतना ही नहीं KRK ने अपने ट्वीट में यह भी कहा है कि फिल्म का टाइटल भी अब ‘पठान’ नहीं रहेगा। कमाल राशिद खान ने अपने ट्वीट में बताया कि फिल्म में बिकिनी के रंग से लेकर अन्य कई छोटे-बड़े बदलाव किए जाएंगे। कमाल राशिद खान ने मंगलवार को किए गए एक ट्वीट में लिखा- अब यह कंफर्म हो गया है कि फिल्म का टाइटल ‘पठान’ नहीं रहेगा।

हटाई जाएगी भगवा बिकिनी और कई सीन
केआरके ने अपने ट्वीट में लिखा, ‘अब ऑरेन्ज बिकिनी भी हटाई जाएगी। लेकिन अब मेकर्स ने फिल्म की रिलीज डेट आगे बढ़ाने का फैसला किया है।’ KRK के इस ट्वीट में सबसे खास बात यह है कि उन्होंने दावा किया है कि इस बारे में आधिकारिक ऐलान आज (मंगलवार) या कल (बुधवार) को आ सकता है। अब देखना होगा कि KRK के इस दावे में कितना दम है।

KRK के ट्वीट्स पर पब्लिक का रिएक्शन
बात करें KRK के इस ट्वीट पर आए पब्लिक के रिएक्शन की तो कई लोगों ने कमाल राशिद खान के पुराने ट्वीट्स का स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए उनका मजाक बनाया है और वहीं कुछ यूजर्स ने उनकी बात का सपोर्ट किया है। बता दें कि शाहरुख खान फिल्म ‘पठान’ के जरिए करीब 5 साल बाद बड़े पर्दे पर वापसी कर रहे हैं। फिल्म 25 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होनी है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button