6599 में OnePlus का 43 इंच का TV; एमआरपी से पूरे 25400 सस्ता

नई दिल्ली. सस्ते स्मार्ट टीवी का प्लान है, तो आपके लिए एक अच्छा मौका है। 43 इंच का बड़ा OnePlus Smart TV इस समय 7 हजार रुपये से कम कीमत में मिल रहा है। बता दें कि टीवी की एमआरपी 32 हजार रुपये है। अगर आप भी अपने घर या ऑफिस के लिए बड़ा स्मार्ट टीवी सस्ते दाम में खरीदना चाह रहे हैं, तो तुरंत इस डील का लाभ उठाएं। फ्लिपकार्ट पर मिल रही ये डील कुछ घंटे में समाप्त होने वाली है। चलिए देर ना करते हुए फटाफट जानते हैं इस पैसा वसूल डील के बारे में सबकुछ…

7 हजार से कम में 32 हजार का बड़ा टीवी
दरअसल OnePlus Y1S के 43 इंच मॉडल पर मिल रही डील के बारे में बता रहे हैं। जैसा की हम बता चुके हैं फ्लिपकार्ट पर टीवी 31,999 रुपये की एमआरपी के साथ लिस्टेड है लेकिन ये 24,999 रुपये में खरीदने के लिए उपलब्ध है, यानी टीवी पर फ्लैट 7000 रुपये का डिस्काउंट मिल रहा है।

इसके अलावा, फ्लिपकार्ट टीवी पर ढेर सारे बैंक ऑफर दे रहा है। SBI, ICICI या फिर Kotak बैंक कार्ड से खरीदी कर आप 1500 रुपये तक की छूट पा सकते हैं। इसके अलावा, टीवी पर 16,900 रुपये तक का एक्सचेंज बोनस भी मिल रहा है। अगर आप बैंक और एक्सचेंज ऑफर का पूरा लाभ पाने में कामयाब हो जाते हैं, तो इस टीवी की कीमत मात्र 6599 रुपये (₹24,999 – ₹1500 – ₹16,900) रह जाएगी। 

नोट – बैंक और एक्सचेंज ऑफर की डिटेल आप फ्लिपकार्ट पर जाकर चेक कर सकते हैं। खरीदारी करने से पहले चेक कर लें कि एक्सचेंज ऑफर आपके क्षेत्र में उपलब्ध है या नहीं।

OnePlus Y1S 43 inch Smart TV में क्या है खास
वनप्लस टीवी में फुल एचडी एलईडी डिस्प्ले मिलता है। टीवी में बेजललेस फ्रेम डिजाइन देखने को मिलता है। इसमें 60 हर्ट्ज का रिफ्रेश रेट और 20 वॉट का साउंड आउटपुट मिलता है। टीवी में Netflix, Prime Video, Disney+Hotstar और Youtube जैसे ऐप्स का सपोर्ट भी मिल जाता है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button