रिलायंस जिओ यूजर्स 10 लाख रुपये तक का जीत सकते हैं इनाम,, जाने कैसे उठा सकते हैं इसका लाभ

भारत की नंबर 1 टेलीकॉम कंपनी रिलायंस जिओ कस्मटर्स के लिए ऑफर लेकर आई है. ये ऑफर कंपनी के 6 साल पूरे होने पर दिए जा रहे हैं. इससे रिलायंस जिओ यूजर्स 10 लाख रुपये तक का इनाम जीत सकते हैं. इसके लिए यूजर्स को केवल अपने रिलायंस जिओ फोन नंबर को रिचार्ज करवाना होगा. यहां इसकी पूरी डिटेल्स बता रहे हैं. रिलायंस जिओ का ये ऑफर 6 सितंबर से शुरू होकर 11 सितंबर तक चलेगा. ऑफर का फायदा लेने के लिए यूजर्स को जियो प्रीपेड नंबर को 299 रुपये या उससे अधिक का रिचार्ज करना होगा.

ये रिचार्ज ऑफर पीरियड के दौरान ही करवाना होगा. हालांकि, कंपनी ने कहा है कि ये ऑफर तमिलनाडु सर्किल में एप्लीकेबल नहीं होगा. इसके अलावा ये ऑफर कहां वैलिड नहीं होगा इसके बारे में कंपनी की ओर से नहीं बताया गया है. यानी ये मानकर चला जा सकता है कि तमिलनाडु के अलावा पूरे देश में ये ऑफर वैलिड रहेगा. इसके बारे में रिलायंस जिओ ने ट्वीट करके जानकारी दी है. इसके बारे में दूसरी डिटेल्स फिलहाल कंपनी की ओर से शेयर नहीं की गई है. आपको बता दें कि कंपनी ने 4G सर्विस को भारत में 5 सितंबर 2016 को लॉन्च किया था. अब इसके 6 साल पूरे हो गए हैं और कंपनी का ऑफर भी लाइव हो गया है.

इस ऑफर पीरियड के दौरान रिचार्ज करने वाले कस्टमर्स को कुछ प्राइज कंपनी की ओर से मिल सकता है. अगर आपके पास पहले से कोई एक्टिव प्लान है तो भी आप रिचार्ज करवा सकते हैं. नया रिचार्ज प्लान पुराना प्लान खत्म होने के बाद ही शुरू होगा. ये ऑफर फिलहाल प्रीपेड कस्मटर्स को ही दिया जा रहा है. पोस्टपेड यूजर्स के लिए ये ऑफर वैलिड है या नहीं इसके बारे में फिलहाल कंपनी की ओर जानकारी नहीं दी गई है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button