सिविल लाइन इलाके से 11 जुआरी गिरफ्तार, एसपी के निर्देशन पर पुलिस ने की कार्रवाई

बिलासपुर। सिविल लाइन पुलिस ने मंगला के धुरीपारा स्थित स्कूल के पीछे जुआ खेल रहे 11 लोगों को पकड़ा है। जुआरियों के कब्जे से 10 हजार 200 स्र्पये जब्त कर जुआ एक्ट के तहत कार्रवाई की गई है। सरकंडा थाना प्रभारी शनिप रात्रे ने बताया कि रविवार की दोपहर सूचना मिली कि कुछ लोग मंगला धुरीपारा स्कूल के पीछे जुआ खेल रहे हैं।

इस पर पुलिस टीम ने मौके पर दबिश दी। टीम ने घेराबंदी कर मौके से मंगल सिंह ध्रुव (48), सुखराम रजक(37), सोनू यादव(18), विकास सिंह(30), अरबाज खान(28), राहुल राजपूत(18), सूरज पटेल(28), दुर्गेश ठाकुर(28), अजय ध्रुव(30) सभी निवासी मंगला धुरीपारा, सूरज यादव(23) निवासी मंगला चढ्ढा बाड़ी, चंद्रमणि साहू(21) निवासी ग्राम बावली, थाना पथरिया जिला मुंगेली को पकड़ लिया। पुलिस ने जुआरियों के कब्जे से 10 हजार 200 स्र्पये जब्त कर जुआ एक्ट के तहत कार्रवाई की है।

सटोरियों पर हो रही लगातार कार्रवाई एसपी पास्र्ल माथुर ने सटोरियों पर लगातार कार्रवाई के निर्देश दिए हैं। इसके अलावा सटोरियों के खिलाफ जुआ एक्ट के साथ ही प्रतिबंधात्मक कार्रवाई के निर्देश भी दिए गए हैं। बीते सप्ताह पुलिस ने अभियान चलाकर शहर के अलग-अलग थानों मंे दर्जनभर सटोरियों के खिलाफ कार्रवाई की है। इसके अलावा पाकिस्तान में चल रहे लीग मैच में सट्टा लगाते युवक को पकड़ा है।

नारकोटिक सेल भी जुटी नशे के खिलाफ एसपी पास्र्ल माथुर ने नशे के कारोबारियों के खिलाफ कार्रवाई के लिए नारकोटिक सेल का गठन किया है। इसके बाद सेल ने पहली कार्रवाई करते हुए बाहर से लाकर नशे का सामान सप्लाई करने वाले गिरोह को दबोच लिया। इसमें राजधानी दिल्ली समेत रायपुर और बलौदाबाजार के युवक को पकड़ा गया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button