दिशा पाटनी से अर्जुन कपूर तक, जानें ‘एक विलेन रिटर्न्स’ स्टारकास्ट की फीस

मुंबई. 29 जुलाई को दिशा पाटनी , अर्जुन कपूर, जॉन अब्राहम और तारा सुतारिया  स्टारर फिल्म एक विलेन रिटर्न्स रिलीज होगी। मोहित सूरी के निर्देशन में बनी ये फिल्म खूब चर्चा में बनी हुई है और स्टारकास्ट इसका जमकर प्रमोशन कर रही है। फिल्म के बारे में फैन्स अधिक से अधिक जानना चाह रहे हैं, ऐसे में हम आपको बताते हैं फिल्म की स्टारकास्ट की फीस के बारे में…

जॉन अब्राहम- बॉलीवुड के हंक एक्टर जॉन अब्राहम बैक टू बैक शूट्स करते हैं। जॉन अपनी एक्टिंग के साथ ही फिटनेस और एक्शन के लिए भी जाने जाते हैं। फिल्म एक विलेन रिटर्न्स में अजय खुराना के किरदार में जॉन अब्राहम नजर आएंगे। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक एक विलेन रिटर्न्स के लिए जॉन अब्राहम को फिल्म के लिए 6 करोड़ रुपये फीस मिली है।

दिशा पाटनी – बॉलीवुड की सुपर हॉट एंड सिजलिंग एक्ट्रेस भी एक विलेन रिटर्न्स में पारा बढ़ाने का काम कर रही हैं। ट्रेलर और गानों में दिशा पाटनी का बोल्ड अंदाज दर्शकों को काफी पसंद आ रहा है। एक विलेन रिटर्न्स में दिशा पाटनी के किरदरा का नाम शीना शेट्टी है। बताया जा रहा है कि फिल्म के लिए दिशा को 4 करोड़ रुपये फीस मिली है।

अर्जुन कपूर – अपनी प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में रहने वाले अभिनेता अर्जुन कपूर फिल्म में उदय खुराना के किरदार में हैं और काफी कूल लग रहे हैं। फिल्म में अर्जुन का किरदार भी काफी अलग है और सस्पेंस से भरपूर है। जानकारी के मुताबिक एक विलेन रिटर्न्स के लिए अर्जुन कपूर को 4 करोड़ रुपये मिले हैं।

तारा सुतारिया – तारा सुतारिया के खाते में अभी तक एक भी सुपरहिट फिल्म नहीं है, जिसका श्रेय उनको जाता हो। हालांकि इसके बाद भी तारा सुतारिया के खाते में फिल्में बनी रहती हैं। फिल्म एक विलेन रिटर्न्स में तारा के किरदार का नाम लीना शेट्टी है और ट्रेलर देखकर लग रहा है कि इस बार वो कुछ बेहतर कर सकती हैं। खबरों के मुताबिक फिल्म के लिए तारा को 2 करोड़ रुपये फीस मिली है।

जेडी चक्रवर्ती – जॉन अब्राहम, अर्जुन कपूर, दिशा पाटनी और तारा सुतारिया के साथ ही फिल्म में जेडी चक्रवर्ती भी अहम किरदार में नजर आएंगे। फिल्म में जेडी चक्रवर्ती एक पुलिसवाले के किरदार में नजर आएंगे, जो पूरे केस की छानबीन करता है। जानकारी के मुताबिक जेडी चक्रवर्ती को फिल्म के लिए 50 लाख रुपये मिले हैं।

अलीशा प्रधान – एक विलेन रिटर्न्स में अलीशा प्रधान भी अपनी एक्टिंग का जलवा बिखेरती नजर आएंगी। फिल्म में अलीशा प्रधान के किरदार का नाम संगीता डिसूजा है। बताया जा रहा है कि उन्हें इस किरदार के लिए 35 लाख रुपये मिले हैं। बता दें कि अलीशा प्रधान के फोटोज वीडियोज को उनके फैन्स काफी पसंद करते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button