SIM चालू रखने की टेंशन खत्म: 20 रुपये से कम में महीनेभर करें बातें, जानिए बाकी Benefits

नई दिल्ली . पिछले साल सभी प्राइवेट टेलिकॉम कंपनियों ने अपने प्रीपेड और पोस्टपेड प्लान्स की कीमतें बढ़ा दी थी। जिसके बाद से एक से ज्यादा सिम चालू रखना आम आदमी के लिए बहुत मुश्किल हो गया है। लेकिन आज हम आपको एक ऐसे प्लान के बारे में बता रहे हैं जिसकी कीमत 20 रुपए से भी कम है लेकिन ये पूरे 30 दिन की वैलिडिटी के साथ आता है।

हम बात कर रहे हैं BSNL के प्लान के बारे में जो 20 रुपए से कम में पूरे महीने सिम चालू रखने में आपकी मदद कर सकता है। बता दें कि Jio, Airtel, और Vodafone-Idea, सभी के प्लान कम से कम 50 रुपए है। आइए आपको डिटेल में बताते हैं बीएसएनएल के इस प्लान के बारे में हर एक डिटेल:

 

BSNL के 19 रुपए वाले रिचार्ज प्लान के बेनिफिट 
बीएसएनएल के 20 रुपए से कम वाले प्लान की कीमत 19 रुपए है। इस रिचार्ज प्लान की वैलिडिटी 30 दिन है। इस प्लान को कंपनी के VoiceRateCutter 19 से जाना जाता है। यह प्लान आपके सिम को एक्टिव रखेगा। इसमें ऑन नेट और ऑफ नेट कॉल की दर 20 पैसे प्रति मिनट रखी गई है। इसका मतलब यह है कि आप किसी की कॉल को रिसीव भी कर पाएंगे और बाकी सर्विसेज का भी लाभ ले पाएंगे। भले ही ग्राहक के पास उनके मोबाइल नंबर पर कोई अन्य डेटा प्लान या बैलेंस न हो।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button