एक्टर कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी स्टारर हॉरर कॉमेडी फिल्म भूल भुलैया-2 का जादू कायम

 Cglive Report : एक्टर कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी स्टारर हॉरर कॉमेडी फिल्म भूल भुलैया-2 का जादू कायम है। फिल्म ने अबतक 161 करोड़ रुपए की कमाई कर ली है। इस फिल्म में तब्बू भूत के रोल में नजर आ रही हैं। जो दर्शकों को खूब पसंद आ रही है। तब्बू के अलावा पहले भी कई एक्टर्स भूत के रोल में नजर आ चुके हैं। तो चलिए आज बात करते हैं ऐसे एक्टर्स की जिन्होंने फिल्मों में भूत का रोल प्ले करके दर्शकों का मनोरंजन किया है।

1949 में आई फिल्म महल आपको याद है? इस फिल्म में एक खूबसूरत सी लड़की एक महल में गाना गाती है “आएगा आनेवाला… आएगा..आएगा”। फिल्म में मधुबाला ने एक भटकती आत्मा का रोल प्ले किया है। ये उनके करियर की बड़ी फिल्म नहीं थी लेकिन इस फिल्म ने ये मधुबाला इस फिल्म में पूरा एहसास करवा देती हैं कि भूत कोई डरावना सा ही हो ये जरुरी नहीं है, कभी-कभी खूबसूरती भी डरा देती है।

2007 में आई फिल्म भूल-भुलैया कहने को तो एक कॉमेडी हारर मूवी थी लेकिन इस फिल्म में विद्या बालन की एक्टिंग ने सभी को उनका कायल कर दिया था। फिल्म में विद्या पर भूत का साया दिखाया गया है। फिल्म के आखिरी में विद्या ने मंजुलिका के रोल को जिस तरह प्ले किया है वो वाकई डरा देने वाला था। हालांकि फिल्म के आखिरी में ये बताया गया है कि मंजुलिका एक कैरेक्टर होता है जिसे विद्या बचपन से अपने दिमाग में बसाए हुए होती हैं जो बाद में उनके दिमाग में बस जाता है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button