राघव की बाहों में Parineeti Chopra, शादी की पहली सालगिरह को कपल ने यूं किया सेलिब्रेट, देखें रोमांटिक तस्वीरें

परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) की राघव चड्ढा से शादी काफी सुर्खियों में रही थी। बहन प्रियंका चोपड़ा और आप के नेताओं के बीच कपल ने सात फेरे लिए थे। 24 सितंबर को परिणीति की शादी की पहली सालगिरह थी। एक्ट्रेस ने अपने इस खास पल को राघव के साथ खास अंदाज में सेलिब्रेट किया जिसकी झलक उन्होंने फैंस के साथ शेयर की है।

HIGHLIGHTS

  1. परिणीति चोपड़ा-राघव चड्ढा की शादी को बीते एक साल
  2. परिणीति ने लिखा पति के लिए स्पेशल मैसेज
  3. राघव ने भी पहली एनिवर्सरी पर पत्नी पर लुटाया प्यार

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) की शादी को एक साल पूरे हो चुके हैं। एक्ट्रेस ने पिछले साल 24 सितंबर को ‘आप’ नेता राघव चड्ढा से शादी की थी। कपल ने उदयपुर में अपनी जिंदगी की नई शुरुआत की थी। वहीं, पहली एनिवर्सरी पर ‘मिशन रानीगंज’ एक्ट्रेस ने अपने पति के साथ बिताए कुछ रोमांटिक पलों की तस्वीरें और वीडियो शेयर किया। इसी के साथ उन्होंने एक प्यारा सा कैप्शन भी पोस्ट किया है।

परिणीति चोपड़ा ने राघव चड्ढा (Raghav Chadha) को लंबे समय तक डेट करने के बाद की थी। कपल की वेडिंग डिटेल्स फैंस के लिए किसी बड़ी न्यूज से कम नहीं थी। वहीं, अपनी शादी की पहली सालगिराह को कपल ने बीच साइड रोमांस के साथ सेलिब्रेट किया। सामने आई फोटो और वीडियो में परिणीति और राघव एक दूसरे का हाथ थामे नजर आ रहे हैं। फैंस कपल की इस क्यूट केमेस्ट्री पर एक बार फिर दिल हार बैठे हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button