Urmila Matondkar Divorce: शादी के 8 साल बाद मोहसिन अख्तर मीर से अलग हो रहीं उर्मिला मातोंडकर? कोर्ट में डाली तलाक की अर्जी

Urmila Matondkar Divorce: बी टाउन में बिगड़ते रिश्तों की खबर सामने आ रही है। कुछ समय पहले नताशा स्टेनकोविक और हार्दिक पंड्या ने तलाक लिया। फिर ईशा देओल के तलाक की खबर आई थी। अब उर्मिला मातोंडकर के रिश्तों में अनबन की खबर सामने आई है।

एंटरटेनमेंट डेस्क, इंदौर। Urmila Matondkar And Mohsin Akhtar Divorce: 90 के दशक की फेमस बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्मिला मातोंडकर इन दिनों चर्चा में हैं। हालांकि इस बार वजह प्रोफेशनल नहीं बल्कि निजी जीवन है।

बताया जा रहा है कि उर्मिला मातोंडकर ने अपने पति मोहसिन अख्तर मीर से तलाक लेने जा रही है। उर्मिला और मोहसिन ने 3 मार्च 2016 को निकाह किया था। अब विवाह के आठ साल बाद दोनों के अलग होने की खबर है।

एक्ट्रेस ने तलाक की अर्जी दी

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, उर्मिला ने मोहसिन अख्तर से तलाक की अर्जी दे दी है। दोनों के डिवोर्स की वजह तो सामने नहीं आई है, लेकिन सूत्रों के मुताबिक, दोनों आपसी सहमति से अलग नहीं हो रहे हैं। एक्ट्रेस और मोहसिन काफी समय से साथ नहीं रह रहे हैं। इस खबर पर कपल की तरफ से कोई रिएक्शन सामने नहीं आया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button