Aaj Ka Rashifal 12 September 2024: वृश्चिक-मिथुन सहित दो राशियों को व्यवसाय में मिलेगी सफलता, वृषभ राशि वालों का मन रहेगा अशांत, पढ़ें राशिफल

Aaj Ka Rashifal 12 September 2024: आज का दिन कई राशि वालों के लिए मिश्रित रहेगा। मेष राशि वालों का दिन सामान्य रहेा। वृषभ वालों को व्यर्थ की भागदौड़ करने पड़ेगी। पढ़ें 11 सितंबर 2024 का राशिफल।

HIGHLIGHTS

  1. मिथुन राशि- स्वास्थ्य खराब रह सकता है।
  2. कर्क राशि- व्यापार में फायदा हो सकता है।
  3. तुला राशि- परिवार में अच्छा माहौल होगा।

धर्म डेस्क, इंदौर। Aaj Ka Rashifal 12 September 2024: दैनिक राशिफल के अनुसार, बुधवार (12 सितंबर, 2024) का दिन सभी राशियों के लिए मिलाजुला रहेगा। कई राशि वालों को व्यापार में फायदा हो सकता है। वहीं, कई राशि के जातकों के बिगड़े काम में गति आ सकती है। तो आइए पंडित हर्षित शर्मा जी से सोमवार का राशिफल जानते हैं।

मेष

इस राशि वालों के लिए दिन सामान्य रहेगा। स्वास्थ्य ठीक रहेगा। लंबी यात्रा के योग बन सकता है। व्यापार में उतार-चढ़ाव रहेगा। परिवार में विवाद की स्थिति बन सकती है।

वृषभ

इस राशि के लोग व्यर्थ की भागदौड़ में लगे रह सकते हैं। मन अशांत रहने के कारण स्वास्थ्य में गिरावट महसूस हो सकती है। व्यापार में कोई महत्वपूर्ण डील हाथ से निकल सकती है।

मिथुन

इस राशि के लिए दिन ठीक रहेगा। पुराना कोई रुका हुआ कार्य पूरा होगा। व्यापार में आर्थिक स्थिति मजबूत होगी। धार्मिक यात्रा के योग बन सकते हैं।

कर्क

इस राशि वालों के लिए दिन बेहद शुभ रहेगा। कार्यों में सफलता मिलेगी। व्यापार में साझेदारी के अवसर बन सकते हैं। आय के नए स्रोत बनेंगे। परिवार में नए मेहमान आ सकता है।

सिंह

इस राशि के जातक वाद-विवाद में फंस सकते हैं। झूठे आरोपों का सामना करना पड़ सकता है। स्वास्थ्य में कमजोरी महसूस होगी। व्यापार में बदलाव से बचने की सलाह दी जाती है।

कन्या

इस राशि के लिए दिन तनावपूर्ण रहेगा। स्वास्थ्य में गिरावट हो सकती है। पारिवारिक विवादों पैदा हो सकता है। व्यापार में धोखे का सामना करना पड़ सकता है।

 

तुला

इस राशि वालों का मन प्रसन्न रहेगा। धार्मिक यात्रा के योग बनेंगे। व्यापार में लाभ होगा। पारिवारिक संबंध मधुर रहेंगे। नया कार्य शुरू किया जा सकता है।

वृश्चिक

इस राशि के लिए दिन सफलता से भरा रहेगा। नौकरी और व्यापार में लाभ होगा। परिवार में माता-पिता की सेहत में सुधार होगा। नया वाहन या मकान खरीदने के योग बनेंगे।

धनु

इस राशि के लोग स्वास्थ्य और पारिवारिक समस्याओं से परेशान रह सकते हैं। व्यापार में हानि और विवाद की संभावना है। वाहन सावधानी से चलाने की सलाह दी जाती है।

मकर

इस राशि के जातक आज परेशान रह सकते हैं। स्वास्थ्य में गिरावट और व्यापार में हानि की संभावना है। अप्रिय समाचार सुनने को मिल सकता है।

कुंभ

इस राशि के लिए दिन शुभ रहेगा। न्यायालय के मामलों में विजय प्राप्त होगी। व्यापार में लाभ होगा। धार्मिक यात्रा के योग बनेंगे। मित्रों से सहयोग मिलेगा।

मीन

इस राशि के जातक नया कार्य शुरू कर सकते हैं। परिवार के साथ समय बिताने के योग बनेंगे। नया वाहन या मकान खरीदने की संभावना है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button