‘शादी करो, नहीं तो वायरल कर दूंगा फोटो’, महिला सिपाही को सिरफिरे की धमकी… पीड़िता ने किए 87 फोन नंबर ब्लॉक

उत्तर प्रदेश के प्रयागराज का रहने वाला युवक एक महिला सिपाही को परेशान कर रहा है। सिपाही पर शादी का दबाव डालते हुए वह उसे लगातार अश्लील मैसेज और कॉल कर रहा है। युवक की हरकतों से परेशान होकर महिला थाने में पीड़िता ने शिकायत दर्ज कराई है। फिलहाल, इस मामले में अभी तक पुलिस ने आरोपी युवक को हिरासत में नहीं लिया है।

HIGHLIGHTS

  1. प्रयागराज के रहने वाले युवक की हरकतों से त्रस्त हुई महिला सिपाही।
  2. साथी सिपाहियों और भाई के समझाने के बाद भी आरोपित नहीं सुधरा।
  3. पीड़िता ने आरोपित के खिलाफ महिला थाने में दर्ज कराया है मुकदमा।

लखनऊ। उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में महिलाओं की सुरक्षा में तैनात रहने वाली एक महिला सिपाही ही मनचले की हरकतों से परेशान हो गई है। प्रयागराज के हंडिया का रहने वाला युवक कई महीने से महिला सिपाही पर शादी करने का दबाव बना रहा है। बात नहीं मानने पर उसकी फोटो एडिट करके वायरल करने की धमकी दे रहा है।

लगातार अलग-अलग नंबरों से फोन आने से महिला सिपाही परेशान हो गई है। युवक की हरकतों से त्रस्त होकर उसने अब तक 87 मोबाइल नंबर ब्लॉक कर दिए हैं। मगर आरोपी युवक सुधरने को तैयार ही नहीं था। लिहाजा, महिला ने थाने में आरोपी के खिलाफ केस दर्ज करा दिया है।

हंडिया का रहने वाला है आरोपी

इंस्पेक्टर महिला थाना के मुताबिक, पीड़िता ने बताया कि आरोपित युवक प्रयागराज के हंडिया का रहने वाला आयुष्मान पांडेय है। वह कई महीनों से पीड़िता के पीछे लगा है और उसे फोन पर अश्लील मैसेज भेजता है। रोज-रोज उस युवक की हरकतों से परेशान होकर महिला सिपाही ने पहले अपने साथी सिपाहियों और भाई से आरोपी की बात कराई और उसे समझाने की कोशिश की।

बदनाम करने की देता है धमकी

इसके बाद भी आरोपी की हरकतों में कोई सुधार नहीं हुआ। वह कभी पीड़िता को नौकरी से हटवाने की धमकी देता है, तो कभी बदनाम करने धमकी देता है। इंस्पेक्टर के मुताबिक, आरोपित के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है।

पीड़िता ने बताया कि जुलाई में आयुष्मान ने दो लाख रुपये की मांग की थी। पैसै नहीं मिलने पर वह थाने पहुंचा और हंगामा करने लगा था। इसके बाद फोटो एडिट कर वायरल करने की धमकी देते हुए वहां से भाग गया था। इसके बाद से वह लगातार अलग-अलग नंबर्स से पीड़िता को फोन करके परेशान कर रहा है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button