शादी के बाद फैमिली डिनर पर साथ नजर आए Sonakshi-Zaheer, बिना सिंदूर, मंगलसूत्र के कैजुअल लुक में दिखीं एक्ट्रेस"/>

शादी के बाद फैमिली डिनर पर साथ नजर आए Sonakshi-Zaheer, बिना सिंदूर, मंगलसूत्र के कैजुअल लुक में दिखीं एक्ट्रेस

सात सालों की डेटिंग के बाद हाल ही में अपने परिवार और करीबी दोस्तों की मौजूदगी में सोनाक्षी और जहीर ने रजिस्टर्ड मैरिज की। शादी के बाद कपल ने एक ग्रैंड रिसेप्शन भी रखा, जिसमें बी-टाउन के कई सितारे पहुंचे। हाल ही में पैपराजी ने अपने पेज पर कपल का आफ्टर मैरिज एपियरेंस शेयर किया है।

HIGHLIGHTS

  1. 23 जून को शादी के बंधन में बंधे सोनाक्षी-जहीर
  2. शादी के बाद पहली बार स्पाॅट हुआ कपल
  3. रेस्टोरेंट के बाहर कपल ने पैपराजी को दिए पोज

एंटरटेनमेंट डेस्क, इंदौर। Sonakshi Sinha-Zaheer Iqbal: बाॅलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा हाल ही में एक्टर जहीर इकबाल संग शादी के बंधन में बंध गई हैं। 23 जून को कपल ने रजिस्टर्ड मैरिज की। साथ ही रिसेप्शन पार्टी भी रखी, जिसमें बॉलीवुड के कई बड़े सितारे शामिल हुए। रिसेप्शन में सोनाक्षी लाल रंग की साड़ी में नजर आईं। इस दौरान उन्होंने मांग में सिंदूर भी लगाया हुआ था और हैवी ज्वेलरी पहनी हुई थी। हाल ही में सोनाक्षी और जहीर शादी के बाद पहली बार साथ दिखाई दिए हैं। दोनों को एक रेस्टोरेंट के बाहर फैमिली डिनर पर स्पॉट किया गया।

naidunia_image

डिनर पर निकलीं नई-नवेली दुल्हन सोनाक्षी

फैमिली डिनर के दौरान का सोनाक्षी सिन्हा का लुक काफी चर्चा में बना हुआ है। पैपराजी के एक अकाउंट इंस्टेंट बॉलीवुड ने सोनाक्षी और जहीर का वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में कपल रेस्टोरेंट के अंदर जाता हुआ दिखाई दे रहा है। बाद में कपल पैपराजी को पोज भी देते हैं। सोनाक्षी की दोस्त अनु रंजन ने अपने इंस्टाग्राम पर इस फैमिली डिनर की कुछ फोटोज भी शेयर की है। इसमें हुमा कुरैशी और पूनम ढिल्लों भी नजर आ रही हैं। सोनाक्षी के लुक की बात करें, तो वे इस दौरान रेड कलर की कैजुअल ड्रेस में नजर आईं। वहीं, जहीर व्हाइट शर्ट और ब्लैक पैंट में दिखाई दिए।

कमेंट सेक्शन ऑफ कर शेयर की थी फोटोज

बता दें कि शादी के बाद सोनाक्षी ने अपने इंस्टाग्राम पर वेडिंग फोटोज शेयर कर अपनी जिंदगी के अगले पड़ाव की ऑफिशियल अनाउंसमेंट की थी। इस दौरान उन्होंने कमेंट सेक्शन ऑफ कर दिया था। इससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि कपल किसी भी तरह की नेगेटिविटी नहीं चाहता है। कपल की शादी के कई फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं, जिसमें सोनाक्षी की ब्राइडल एंट्री से लेकर प्री-वेडिंग सेरेमनी की झलकियां शामिल हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button