रजिस्टर्ड मैरिज करेंगे Sonakshi Sinha और Zaheer Iqbal, प्री वेडिंग फंक्शन हुए शुरू, आज होगी सगाई"/>

रजिस्टर्ड मैरिज करेंगे Sonakshi Sinha और Zaheer Iqbal, प्री वेडिंग फंक्शन हुए शुरू, आज होगी सगाई

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा और अपने लॉन्ग टाइम ब्वॉयफ्रेंड और एक्टर जहीर इकबाल के साथ शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं। वहीं, शादी से पहले होने वाली रस्मों की शुरुआत हो चुकी है। इस दौरान सोनाक्षी ट्रेडिशनल लुक में बेहद खूबसूरत दिखाई दीं। इससे पहले भी सोनाक्षी के बैचलर पार्टी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई थीं।

HIGHLIGHTS

  1. सोनाक्षी-जहीर के प्री वेडिंग की तस्वीरें वायरल
  2. सोनाक्षी के हाथों पर लगी जहीर के नाम की मेहंदी
  3. 23 जून को शादी करने जा रहा है कपल

एंटरटेनमेंट डेस्क, इंदौर। Sonakshi Sinha-Zaheer Iqbal wedding: बाॅलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा इन दिनों अपनी शादी को लेकर जबरदस्त चर्चा में बनी हुई हैं। वे 7 साल की डेटिंग के बाद एक्टर जहीर इकबाल के साथ अपने जीवन की नई पारी की शुरुआत करने जा रही हैं। बताया जा रहा है कि सोनाक्षी और इकबाल 23 जून को शादी करेंगे। बताया जा रहा है कि दोनों रजिस्टर्ड मैरिज करने वाले हैं, जो कि जहीर इकबाल के घर पर होगी।

ऐसे में इससे पहले कपल के प्री वेडिंग की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है। इन फोटोज में कपल काफी खुश नजर आ रहे हैं। इतना ही नहीं, दोनों ने रेड आउटफिट में ट्विनिंग भी की है।

 

naidunia_image

मुंबई में रखा जाएगा ग्रैंड रिसेप्शन

बताया जा रहा है कि ये तस्वीरें सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल की मेहंदी सेरेमनी की हैं। हालांकि, एक्ट्रेस ने अभी तक अपनी शादी को लेकर किसी भी तरह की ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं की है, लेकिन प्री-वेडिंग फंक्शन की तस्वीरें उनके करीबी दोस्त जफर अली मुंशी ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है।

इस तस्वीर में सोनाक्षी और जहीर अपने दोस्तों के साथ ट्रेडिशनल लुक में दिखाई दे रहे हैं। कपल की शादी के बाद ग्रैंड रिसेप्शन रखा जाएगा, जो कि मुंबई में होगा। इसमें बॉलीवुड के तमाम बड़े सितारे शामिल होंगे। रिसेप्शन बांद्रा में लोकेटेड शिल्पा शेट्टी के रेस्टोरेंट बैस्टियन में हो सकता है।

वेडिंग फोटोज का बेसब्री से इंतजार

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, आज यानी 22 जून को सोनाक्षी और जहीर की सगाई होगी। इसी बीच पैपराजी अकाउंट इंस्टेंट बॉलीवुड ने एक्ट्रेस के घर ‘रामायणा’ का एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें देखा जा सकता है कि सोनाक्षी का घर लाइटों से सजाया गया है। इससे पहले सोनाक्षी और जहीर की बैचलर पार्टी की तस्वीरें भी सामने आई थीं। इसमें सोनाक्षी अपनी गर्ल गैंग के साथ ब्लैक आउटफिट में नजर आ रही थीं। पिछले दिनों ये अफवाहें उड़ रही थीं कि सोनाक्षी का परिवार उनकी शादी के खिलाफ है।

हाल ही में सोनाक्षी के पिता और दिग्गज अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा परिवार के साथ जहीर और उनकी फैमिली से मिलते नजर आए। उन्होंने पैपराजी के सामने जहीर के साथ पोज भी दिए। अब फैंस को कपल की वेडिंग फोटोज का बेसब्री से इंतजार है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button