Raipur News: रायपुर में व्‍यापारी से 27 लाख रुपए की लूट, बाइक पर सवार होकर आए थे लुटेरे"/>

 Raipur News: रायपुर में व्‍यापारी से 27 लाख रुपए की लूट, बाइक पर सवार होकर आए थे लुटेरे

HIGHLIGHTS

  1. राजधानी  रायपुर से सटे खरोरा इलाके में बड़ी लूट हो गई है।
  2. लुटेरे उनके दफ्तर पर घुसकर 27 लाख नगदी लूट कर फरार हुए हैं।
  3. बाइक सवार दो अज्ञात लुटेरों ने इस वारदात को अंजाम दिया है।

खरोरा । एक व्यापारी से 27 लाख रुपये की लूट की वारदात सामने आई है। दो बदमाश दिन दहाड़े व्यापारी के दफ्तर में घुस गए और पिस्टल दिखाकर डराया धमकाया और फिर रुपयों से भरा बैग लेकर फरार हो गए। लूट की वारदात खरोरा थाना क्षेत्र का है। घटना की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और जांच में जुट गई। पुलिस आसपास लगे सीसीटीवी का फुटेज चेक कर रही है।

रात आठ बजे तक लुटेरों का कोई सुराग नहीं मिला था। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार तिल्दा निवासी विष्णु शर्मा व्यापारी हैं। वे किसानों और राइस मिलर्स के बीच धान खरीदी बिक्री का काम करते हैं। बुधवार की सुबह लगभग 11 बजे खरोरा स्थित अपने दफ्तर पहुंचे। इसी दौरान दो अज्ञात युवक आफिस में घुस आए और पिस्टल निकाल ली। दोनों युवक मुंह पर कपड़ा बांधे हुए थे।

naidunia_image

दोनों ने पहले व्यापारी को डराते हुए आफिस के पीछे बने कमरे में बंद कर दिया और फिर रुपयों से भरा बैग लेकर फरार हो गए। जाते समय बदमाश बाहर से दुकान का शटर भी गिराकर चले गए। कुछ देर बाद व्यापारी किसी तरह से कमरे से बाहर निकला और फिर पुलिस को फोन कर सूचना दी।

जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंचकर संदिग्धों के हुलिए को लेकर जानकारी ली। इस मामले में सीएसपी केतन नायक ने बताया कि आरोपितों को पकड़ने के लिए दो टीम बनाई गई है। उनका कहना है कि जल्द ही आरोपितों की गिरफ्तारी की जाएगी।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button