सिद्धू मूसेवाला की तरह ही Salman Khan को मारना चाहते थे लाॅरेंस बिश्नोई गैंग के शूटर्स, मुंबई पुलिस ने किया खुलासा"/>

सिद्धू मूसेवाला की तरह ही Salman Khan को मारना चाहते थे लाॅरेंस बिश्नोई गैंग के शूटर्स, मुंबई पुलिस ने किया खुलासा

नवी मुंबई पुलिस ने इस बात की जानकारी दी है कि लाॅरेंस बिश्नोई, अनमोल बिश्नोई, संपत नेहरा, गोलडी बरार समेत 17 से ज्यादा लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है।

HIGHLIGHTS

  1. वे सलमान खान की गाड़ी को रोकना या फार्महाउस पर हमला करना था।
  2. 17 से ज्यादा लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है।
  3. अब इस मामले की जांच जारी है।

एंटरटेनमेंट डेस्क, इंदौर। Salman Khan Case: बाॅलीवुड एक्टर सलमान खान पर हमला करने वाले चार लोगों को नवी मुंबई पुलिस ने गिरफ्तार किया है। सभी आरोपी लाॅरेंस बिश्नोई गिरोह के हैं। ये सभी पनवेल में एक्टर की कार पर हमला करने की प्लानिंग बना रहे थे। इसके लिए पाकिस्तानी हथियार सप्लायर से हथियार भी मंगवाने वाले थे। नवी मुंबई पुलिस ने इस बात की जानकारी दी है कि लाॅरेंस बिश्नोई, अनमोल बिश्नोई, संपत नेहरा, गोल्डी बरार समेत 17 से ज्यादा लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है। अब इस मामले की जांच जारी है। हाल ही में नवी मुंबई पुलिस ने इस बात का खुलासा किया है कि लॉरेंस बिश्नोई गिरोह तुर्की निर्मित जिगाना पिस्तौल से सलमान खान को मारने की तैयारी कर रहे थे। इसी पिस्तौल का इस्तेमाल पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला की हत्या में भी किया गया था।

4 आरोपियों को किया गया गिरफ्तार

गिरफ्तार किए गए आरोपियों की पहचान धनंजय उर्फ अजय कश्यप, गौरव भाटिया उर्फ नहवी, वासपी खान उर्फ वसीम चिना और रिजवान खान उर्फ जावेद खान के रूप में हुई है। पुलिस ने यह भी बताया है कि उन्हें जानकारी मिली थी कि जेल में बंद गैंगस्टर लाॅरेंस बिश्नोई ने कनाडा स्थित अपने चचेरे भाई अनमोल बिश्नोई और साथी गोल्डी बरार के साथ मिलकर पाकिस्तान के हथियर डीलर से एके-47, एम-16 और एके-92 सहित कई नए हथियार खरीदकर सलमान खान को मारने की साजिश रच रहे थे। गिरोह की प्लानिंग के अनुसार, वे सलमान खान की गाड़ी को रोकना या फार्महाउस पर हमला करना था।

पहले ही कर चुके थे प्लानिंग

लाॅरेंस बिश्नोई गिरोह ने यह प्लानिंग सलमान खान के घर के बाहर गोलीबारी करने के आरोप में दो शूटर्स की गिरफ्तारी के पहले बनाई थी। इस मामले पर एक्शन लेते हुए पुलिस ने अब तक 4 लोगों को गिरफ्तार किया है। इस मामले की लगातार जांच जारी है। पुलिस ने इस मामले में IPC की धारा 115, 120(B) और 506(2) के तहत केस दर्ज किया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button