Bilaspur News: छठी कार्यक्रम में डीजे पर नाच रहे युवकों के बीच विवाद, दोस्त को चाकूओं से गोदकर मार डाला"/>

Bilaspur News: छठी कार्यक्रम में डीजे पर नाच रहे युवकों के बीच विवाद, दोस्त को चाकूओं से गोदकर मार डाला

HIGHLIGHTS

  1. डीजे पर नाच रहे दोस्तों के बीच धक्का लगने को लेकर विवाद।
  2. युवकों ने अपने ही दोस्त की चाकू से गोदकर हत्या कर दी।
  3. हत्या के बाद युवक फरार हो गए।
 

 बिलासपुर। मुंगेली जिले के पथरिया क्षेत्र स्थित ग्राम भंवर कछार में छठी कार्यक्रम के दौरान डीजे पर नाच रहे युवकों के बीच धक्का लगने को लेकर विवाद हो गया। इसी बात पर युवकों ने अपने दोस्त की चाकू से गोदकर हत्या कर दी। हत्या के बाद युवक फरार हो गए। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने चार युवकों को हिरासत में लिया है। उसने पूछताछ की जा रही है। पथरिया क्षेत्र के ग्राम भवंर कछार में शुक्रवार को ग्रामीण के घर छठी कार्यक्रम था। उनके घर पर दिनभर रिश्तेदारों का आना जाना लगा रहा।

शाम को मोहल्ले के युवक आंगन में डीजे लगाकर नाच रहे थे। इसी दौरान मोहल्ले में रहने वाले दुर्गेश ध्रुव(20) को किसी ने धक्का मार दिया। धक्का लगने पर उसने युवकों को दूर होकर नाचने के लिए कहा। इसी बाद को लेकर दुर्गेश का मोहल्ले के ही युवकों से विवाद हो गया। विवाद के दौरान दुर्गेश के ही दोस्तों ने उस पर चाकू से हमला कर दिया। अचानक हुए हमले से दुर्गेश को संभलने का भी मौका नहीं मिला। चाकू के हमले से लहूलुहान दुर्गेश वहीं पर गिर गया। हमले के बाद युवक वहां से भाग निकले।

रिश्तेदार उसे लेकर अस्पताल पहुंचे। अस्पताल में डाक्टरों ने दुर्गेश को मृत घोषित कर घटना की सूचना पुलिस को दी। इस पर पुलिस ने शव कब्जे में लेकर चीरघर भेज दिया है। पुलिस ने गांव में दबिश देकर चार युवकों को हिरासत में ले लिया है। पुलिस उनसे पूछताछ कर रही है। इसके अलावा गावं के लोगों से भी घटना की जानकारी ली जा रही है।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button