Car Price Hike: कार में छूट पाने का आखिरी मौका, एक अप्रैल से बढ़ जाएंगी कीमतें"/>

Car Price Hike: कार में छूट पाने का आखिरी मौका, एक अप्रैल से बढ़ जाएंगी कीमतें

HIGHLIGHTS

  1. लोएस्ट डाउन पेमेंट और कम ब्याज दर का आफर
  2. नवरात्र के लिए सजने लगा आटोमोबाइल बाजार,
  3. उपभोक्ता भी तैयार, बुकिंग शुरू

रायपुर। Car Price Hike: अगर आप मनपसंद कार खरीदने की सोच रहे हैं तो सस्ती कार खरीदने के लिए आपके पास केवल दो दिन का समय शेष बचा है। एक अप्रैल से कई कार कंपनियों ने कारों की कीमतों में बढ़ोतरी की घोषणा की है। इसके साथ ही जिन कंपनियों के दाम नहीं बढ़ रहे हैं, उनमें भी मार्च में मिलने वाले आफरों का फायदा ग्राहकों को नहीं मिलेगा।

बताया जा रहा है कि किया मोटर्स के साथ ही अन्य कई कंपनियों द्वारा भी अपने कारों की कीमतों में दो से तीन प्रतिशत तक की बढ़ोतरी कर सकती है। इसके साथ ही टोयोटा कंपनी द्वारा भी कीमतों में बढ़ोतरी की घोषणा की गई है।

वहीं दूसरी ओर कुछ कंपनियों द्वारा अप्रैल में अपने नए माडल भी लांच किए जा रहे हैं। राडा के सचिव कैलाश खेमानी ने बताया कि प्रदेश में आटोमोबाइल बिक्री की रफ्तार काफी अच्छी है और उपभोक्ताओं ने मार्च में भी दिए गए आफरों का भी फायदा उठाया। आने वाले दिनों आटोमोबाइल की रफ्तार और बढ़ेगी।

शुभ मुहूर्त देखकर पसंद कर रहे गाड़ियां

आटोमोबाइल संस्थानों में चैत्र नवरात्र की तैयारी शुरू हो गई है और उपभोक्ताओं को लुभाने के लिए आकर्षक आफरों की प्लानिंग शुरू कर दी गई है। कारोबारियों का कहना है कि अप्रैल में भी ग्राहकों को नए आफरों का फायदा मिलेगा, सोमवार एक अप्रैल को इन आफरों की घोषणा भी कर दी जाएगी।

अभी से नवरात्र के पहले दिन, पंचमी, अष्टमी और नवमी के लिए गाड़ियों की बुकिंग शुरू हो गई है। उपभोक्ताओं की सुविधाओं के लिए आपकी पसंदीदा गाड़ियां 85 से 90 प्रतिशत तक फाइनेंस में उपलब्ध हैं। उपभोक्ता भीड़ से बचने के लिए शुभ मुहूर्त से पहले ही गाड़ियों की बुकिंग कर रहे हैं। ताकि समय पर डिलीवरी हो जाए।

लोएस्ट डाउन पेमेंट और कम ब्याज दर का आफर

फाइनेंस कंपनियों द्वारा लोएस्ट डाउन पेमेंट व कम से कम ब्याज दर का आफर दिया जा रहा है। इसके साथ ही उपभोक्ताओं के फायदे के लिए ही लोन वाली गाड़ियों पर हाइपोथिकेशन फ्री का आफर दिया जा रहा है। इसके तहत जब आपकी गाड़ियां लोन मुक्त हो जाती है तो उपभोक्ता को एनओसी लेकर आरटीओ के चक्कर नहीं लगाने पड़ेंगे, बल्कि फाइनेंस कंपनियां ही आपको यह सुविधा उपलब्ध करा देती हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button