Raipur Crime News: रायपुर में शराब तस्करी के सिंडीकेट का भंडाफोड़, छह गिरफ्तार, गैंग में महिला भी शामिल"/>

Raipur Crime News: रायपुर में शराब तस्करी के सिंडीकेट का भंडाफोड़, छह गिरफ्तार, गैंग में महिला भी शामिल

नईदुनिया प्रतिनिधि, रायपुर। Raipur Crime News: रायपुर पुलिस ने शराब तस्करी के एक सिंडीकेट का भंडाफोड़ करते हुए एक महिला समेत छह तस्करों को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से 113 बोतल अंग्रेजी शराब के साथ सात मोबाइल जब्त किया है। पकड़े गए तस्कर बस में शराब से भरा कार्टून रखकर कोलकाता से ओडिशा के रास्ते रायपुर में शराब खपाने ला रहे थे। इनमें तीन तस्कर ओड़िशा और तीन रायपुर के रहने वाले हैं।

मंदिर हसौद पुलिस थाना प्रभारी रोहित मालेकर ने बताया कि बुधवार को सूचना मिली थी कि ओडिशा से रायपुर की ओर आने वाली बस ग्रांड स्लीपर में अवैध रूप से शराब परिवहन किया जा रहा है।वरिष्ठ अधिकारियों के निर्देश पर पुलिस की संयुक्त टीम ने मंदिर हसौद टोल नाका के पहले चेकिंग पाइंट लगाकर वाहनों की जांच शुरू की।इसी दौरान ग्रांड स्लीपर बस को आता देखकर रूकवाया गया।

पुलिस ने शराब तस्‍करों को ऐसे पकड़ा

बस में अलग-अलग कार्टूनों में पैक कर करीब 113 बोतल अंग्रेजी शराब मिला। बस चालक ओड़िशा के जयंतसिंहपुर जिले के बनवालीपुर पोष्ट मोहिजीनपुर निवासी प्रेमाचंद परीडा (65), ओडिशा के पुरी जिले के आइटोटा थाना उमरपाडा निवासी कंडेक्टर कैलाश चंद्र नायक (62) शराब से संबंधित वैध दस्तावेज पेश नहीं कर पाए।

पूछताछ करने पर दोनों ने बताया कि शराब की बोतलों से भरा कार्टून बनवालीपुर, ओडिशा के खुरदाराज जिले के खुरदा थाना बुलोगढ निवासी प्रशांत कुमार बरार (33) ने रायपुर की एक पार्टी को देने के लिए रखवाया था।पुलिस टीम ने इसके आधार पर श्रीजी वंद्वावन कालोनी बी-3 चौथा प्लोर अमलीडीह निवासी गगनप्रीत सिंह कौर पति अमन उर्फ शरणजीत सिंह (34) को पकड़ा।

पूछताछ में उसने शराब को कोलकाता निवासी गुड्डू सिंह से ओडिशा के रास्ते प्रशांत कुमार बरार के माध्यम से रायपुर में मंगवाकर अपने पति सरणजीत होरा और श्यामनगर, तेलीबांधा निवासी भाई जग साहेब सिंह (26) के जरिए ग्राहकों को बेचना बताया। गगनप्रीत सिंह कौर की निशानदेही पर सरणजीत सिंह होरा, जग साहेब सिंह को कार के साथ और प्रशांत कुमार बरार को गिरफ्तार कर लिया गया।जबकि फरार गुड्डू सिंह की तलाश की जा रही है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button