IND Vs PAK Report: हैरान कर देंगे भारत-पाकिस्तान T20 World Cup मैच की टिकट के दाम, 1.86 करोड़ रुपए तक कीमत"/>

IND Vs PAK Report: हैरान कर देंगे भारत-पाकिस्तान T20 World Cup मैच की टिकट के दाम, 1.86 करोड़ रुपए तक कीमत

भारत और पाकिस्तान के मैच का हर क्रिकेट फैन दीवाना है। भारत व पाकिस्तान के खराब रिश्तों की वजह से दोनों देशों के बीच कोई द्विपक्षीय सीरीज नहीं होती है। अब सिर्फ दोनों देश केवल आईसीसी और एशियाई क्रिक्रेट काउंसिल के इंवेट्स में ही आपस भिड़ते नजर आते हैं।

खेल डेस्क, इंदौर। भारत और पाकिस्तान के मैच का हर क्रिकेट फैन दीवाना है। भारत व पाकिस्तान के खराब रिश्तों की वजह से दोनों देशों के बीच कोई द्विपक्षीय सीरीज नहीं होती है। अब सिर्फ दोनों देश केवल आईसीसी और एशियाई क्रिक्रेट काउंसिल के इंवेट्स में ही आपस भिड़ते नजर आते हैं। ऐसे में फैंस स्टेडियम में ही जाकर वह जोश महसूस करना चाहते हैं।

 

टिकट की कीमतों भारी बढ़ोत्तरी

 

भारत-पाकिस्तान के बीच किसी भी देश में मैच हो, फैंस स्टेडियम में मैच देखने के लिए बेसब्री से इंतजार करते हैं। इस बीच कीमत कुछ भी हो फैंस उसकी परवाह नहीं करते हैं। आईसीसी क्रिकेट वर्ल्ड कप के बाद अब टी-20 वर्ल्ड कप में ऐसा मौका बन रहा है कि भारत-पाकिस्तान एक-दूसरे के खिलाफ उतरने जा रहे हैं। न्यूयॉर्क में दोनों टीमें नौ जून को आमने-सामने उतरेंगी। कुछ मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो मैच की टिकट बहुत ही महंगी हो गई है।

 

 

आधिकारिक टिकट की कीमतें बहुत कम

 
 

भारत-पाकिस्तान का मैच न्यूयॉर्क में होगा। इस मैच की आधिकारिक टिकट की कीमत बहुत कम है। दर्शकों के लिए 6 डॉलर यानि कि 497 रुपये रखी गई थी। प्रीमियम सीटों के लिए टिकट की कीमत 400 डॉलर यानि 33,148 रुपए तक है।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button