Amitabh Bachchan Buys Plot: अयोध्या में अमिताभ बच्चन ने खरीदा प्लॉट? जानिए क्या है सच"/>

Amitabh Bachchan Buys Plot: अयोध्या में अमिताभ बच्चन ने खरीदा प्लॉट? जानिए क्या है सच

HIGHLIGHTS

  1. द सरयू का 22 जनवरी को लॉन्च होने वाला है।
  2. इस प्लॉट पर अमिताभ बच्चन आलीशान घर बना सकते हैं।
  3. दावा किया जा रहा है कि अमिताभ ने भुगतान करके डील पक्की कर ली है।

एंटरटेनमेंट डेस्क, इंदौर। Amitabh Bachchan Buys Plot: बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है। मीडिया को मिली जानकारी के अनुसार, एक्टर जल्द ही अयोध्या में रामलला के करीब घर बनाने वाले हैं। उन्होंने रामलला की प्राण-प्रतिष्ठा से पहले ही अयोध्या में करोड़ों रुपये का प्लाॅट खरीदा है। इस प्लॉट की कीमत करीब 14 करोड़ बताई जा रही है। दरअसल, अमिताभ ने मुंबई स्थित डेवलपर द हाउस ऑफ अभिनंदन लोढ़ा से 7 स्टार एन्क्लेव द सरयू में ये प्लॉट खरीदा है। हालांकि, अभी तक उन्होंने प्लाॅट से जुड़ी कोई भी जानकारी नहीं दी है।

नई यात्रा के लिए एक्साइटेड अमिताभ

बताया जा रहा है कि 10,000 वर्ग फुट में इस प्लॉट पर अमिताभ बच्चन आलीशान घर बना सकते हैं। दरअसल, द सरयू का 22 जनवरी को लॉन्च होने वाला है। इस दिन रामलला की प्राण-प्रतिष्ठा भी की जाएगी। इस बारे में बात करते हुए, अमिताभ बच्चन ने बताया कि वो अयोध्या में द सरयू के लिए द हाउस ऑफ अभिनंदन लोढ़ा के साथ इस यात्रा की शुरुआत करने के लिए काफी एक्साइटेड हैं। अयोध्या शहर मेरे दिल के काफी करीब है और मेरे दिल में बसता है। यह भी दावा किया जा रहा है कि अमिताभ ने भुगतान करके डील पक्की कर ली है।

राम मंदिर से सिर्फ 15 मिनट दूर

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, अमिताभ ने ये प्लाॅट एक 7 स्टार मल्टी परपज एन्क्लेव द सरयू पार में खरीदा है। यह प्लॉट राम जन्मभूमि मंदिर से सिर्फ 15 मिनट की दूरी पर स्थित है। वहीं, एक और जानकारी के अनुसार, तहसील के सब रजिस्ट्रार शशिभूषण चौबे ने बताया कि अभी कोई रजिस्ट्री नहीं हुई है। अभिनंदन लोढ़ा ग्रुप सूत्रों से फिलहाल अमिताभ की बात चल रही है। अमिताभ बच्चन अपनी किसी कंपनी के नाम से इस प्लॉट को खरीदेंगे। बता दें कि राम मंदिर प्राण-प्रतिष्ठा आयोजन में अमिताभ बच्चन को परिवार सहित आमंत्रित किया गया है।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button