Animal: फिल्म के कंटेंट को डार्क बताने पर रणबीर कपूर ने दिया ऐसा जवाब, किरदार पर कही ये बात"/>

Animal: फिल्म के कंटेंट को डार्क बताने पर रणबीर कपूर ने दिया ऐसा जवाब, किरदार पर कही ये बात

HIGHLIGHTS

  1. रणबीर ने फिल्म को लेकर कहा कि ये कभी खुशी कभी गम का एडल्ट वर्जन है।
  2. एनिमल के ट्रेलर लॉन्च पर मीडिया ने रणबीर से कई तरह के सवाल किए।
  3. रणबीर के लिए था सबसे कठिन किरदार।

एंटरटेनमेंट डेस्क, इंदौर। Animal Film: बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर इस समय अपनी अपकमिंग फिल्म ‘एनमिल’ को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। फिल्म जल्द ही सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। वहीं, बीते दिन एनिमल का ट्रेलर रिलीज किया गया है। जिस पर दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। ट्रेलर लॉन्च पर रणबीर ने अपनी फिल्म को लेकर कहा कि ये कभी खुशी कभी गम का एडल्ट वर्जन है। एनिमल के ट्रेलर लॉन्च पर मीडिया ने रणबीर से कई तरह के सवाल किए। इस दौरान उन्होंने फिल्म की कहानी और अपने किरदार के बारे में भी जानकारी शेयर की।

शेयर किया अपना फिल्म एक्सपीरियंस

एनिमल फिल्म में रणबीर कपूर, रश्मिका मंदाना और बॉबी देओल अहम किरदारों में नजर आने वाले हैं। फिल्म की टीम ट्रेलर लॉन्च इवेंट पर पहुंची। रणबीर ने अपनी फिल्म के एक्सपीरियंस को लेकर काफी कुछ शेयर किया। उन्होंने कहा कि एनिमल, करण जौहर की फिल्म कभी खुशी कभी कम है का एडल्ट रेटेड वर्जन है, क्योंकि उनका कैरेक्टर अपने परिवार को बचाने के लिए किसी भी हद तक जा सकता है। इस दौरान रणबीर ने एनिमल को डार्क फिल्म बताने पर भी रिएक्ट करते हुए कहा कि ये उनका अब तक का निभाया हुआ सबसे कठिन किरदार है।

रणबीर के लिए बेहद कठिन किरदार

उन्होंने कहा, एनिमल असल में एक एडल्ट रेटेड कभी खुशी कभी गम है। अगर मुझे इस कहानी को एक लाइन में बताना हो, तो ये एक ऐसे आदमी के बारे में है, जो किसी भी हद तक जा सकता है और अपने परिवार को प्रोटेक्ट करने के लिए। यही फिल्म का मूल है। रणबीर ने अपने किरदार के बारे में कहा, “मैं इसे डार्क फिल्म नहीं कहूंगा, क्योंकि ये बहुत भारी शब्द है, लेकिन ये मेरा निभाया हुआ सबसे कॉम्प्लेक्स कैरेक्टर है। आप किसी को मारते हैं और खून बहने लगता है, इसके बाद आप 10 सेकेंड में बोर हो जाएंगे। वायलेंस दिमाग का खेल है, वो क्या सोचता है, इंसान का दिमाग क्या कर सकता है।”

“क्या सही है या गलत, जहां सोसायटी जुड़ी हुई है। क्या बाॅबी सर विलेन हैं या मैं विलेन हूं। कौन सही है, कौन गलत है। एक समाज, दर्शक के तौर पर यह सवाल करता है, हम इस फिल्म के बाद पूछना शुरू करेंगे।”

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button