World Cup 2023: इस बार यह मिथक विराट कोहली के हाथों नहीं बचेगा, 2011 से कर रहा पीछा"/>

World Cup 2023: इस बार यह मिथक विराट कोहली के हाथों नहीं बचेगा, 2011 से कर रहा पीछा

Virat Kohli: विश्व कप में विराट कोहली ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 85, न्यूजीलैंड के खिलाफ 95 और दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ नाबाद 101 रन की पारी खेली थी।

खेल डेस्क, नई दिल्ली। Virat Kohli: वनडे विश्व कप 2023 में विराट कोहली ने 9 पारियों में 594 रन बनाए हैं। उन्होंने दो शतक भी जड़े थें। वो शानदार फॉर्म में चल रहे हैं। कोहली हर गेंदबाज के लिए सिरदर्द बने हुए हैं। अब न्यूजीलैंड के खिलाफ सेमीफाइनल में हर किसी की नजर उन पर टिकी है। दोनों टीमों के बीच मुकाबला बुधवार को वानखेड़े में खेला जाएगा। अगर इस महामुकाबले में कीवी टीम विराट कोहली को हल्के में लेती है तो मैच गंवा बैठेगी। इस टूर्नामेंट में किंग कोहली का नया रूप देखने को मिला है।

 

इस विश्व कप में विराट कोहली ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 85, न्यूजीलैंड के खिलाफ 95 और दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ नाबाद 101 रन की पारी खेली थी। तीनों टीमों के खिलाफ 281 रन बनाए हैं। उनका बल्ला जबरदस्त आग उगल रहा है।

 

सेमीफाइनल में विराट कोहली का प्रदर्शन

विराट कोहली ने वनडे वर्ल्ड कप के सेमीफाइनल में 50+ स्कोर नहीं कर पाए हैं। 2011 के सेमीफाइनल में विराट ने पाकिस्तान के खिलाफ 9 रन, 2015 सेमीफाइनल में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 1 रन और 2019 विश्व कप में न्यूजीलैंड के खिलाफ खाता नहीं खोल पाए थे। हालांकि इस बार विराट कोहली जबरदस्त फॉर्म में है। केन विलियमसन टीम के लिए उन्हें रोकना मुश्किल होगा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button