Sushmita Sen : EX ब्वॉयफ्रेंड संग दिवाली पार्टी में पहुंचीं सुष्मिता सेन, हाथों में हाथ थामे आए नजर"/>

Sushmita Sen : EX ब्वॉयफ्रेंड संग दिवाली पार्टी में पहुंचीं सुष्मिता सेन, हाथों में हाथ थामे आए नजर

HIGHLIGHTS

  1. सुष्मिता के अफेयर्स और रिलेशनशिप्स चर्चा में रहते हैं।
  2. एक बार फिर यूजर्स का कहना है कि दोनों का पैचअप हो गया है।
  3. कई बार सुष्मिता और रोहमन एक-दूसरे के साथ स्पाॅट हो चुके हैं।

एंटरटेनमेंट डेस्क, इंदौर। Sushmita Sen Video: बॉलीवुड की बेहतरीन और दिग्गज अदाकारा सुष्मिता सेन ने अपनी एक्टिंग से हर किसी को अपना दीवाना बना रखा है। सुष्मिता अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ पर्सनल लाइफ को लेकर भी काफी सुर्खियों में बनी रहती हैं। हाल ही में एक्ट्रेस फेमस सीरीज ‘आर्या’ का तीसरा सीजन रिलीज हुआ। इस सीरीज को दर्शकों का शानदार रिस्पॉन्स मिल रहा है। वहीं, अब सोशल मीडिया पर सुष्मिता का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक्ट्रेस अपने एक्स ब्वॉयफ्रेंड रोहमन शॉल का हाथ थामे नजर आ रही हैं। सुष्मिता की लव लाइफ हमेशा से ही लाइमलाइट में रही है।

यूजर्स का कहना है “पैचअप हुआ”

एक्टिंग करियर से ज्यादा सुष्मिता सेन के अफेयर्स और रिलेशनशिप्स चर्चा में रहते हैं। सामने आया सुष्मिता का वीडियो पैपराजी ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। वीडियो में सुष्मिता सिर्फ रोहमन का हाथ थामे ही नहीं, बल्कि कोजी पोज देते हुए भी दिख रही हैं। दोनों काफी क्लोज नजर आ रहे थे। वीडियो को देखने के बाद एक बार फिर यूजर्स का कहना है कि दोनों का पैचअप हो गया है। हालांकि, अभी तक दोनों की तरफ से अपने रिश्ते को लेकर कोई भी बयान नहीं आया है। पहले भी कई बार सुष्मिता और रोहमन एक-दूसरे के साथ स्पाॅट हो चुके हैं।

दिवाली पार्टी में शामिल हुआ कपल

सोशल मीडिया पर ये वीडियो काफी वायरल हो रहा है। दरअसल, ये वीडियो एक दिवाली पार्टी के दौरान का है। बीती रात सुष्मिता अपने एक्स ब्वॉयफ्रेंड रोहमन शॉल के साथ फिल्म निर्माता विशाल गूरानी की दिवाली पार्टी में दिखाई दीं। विशाली की इस दिवाली बैश पार्टी में सुष्मिता के साथ-साथ कई बॉलीवुड सितारे भी शामिल हुए। सुष्मिता के वर्कफ्रंट की बात करें, तो एक्ट्रेस की हाल ही में ‘आर्या 3‘ वेब सीरीज रिलीज हुई है। इस सीरीज में उनका एक्शन भरा अंदाज देखने को मिल रहा है। पिछले दो सीजन की तरह तीसरा सीजन भी काफी हिट होने वाला है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button