Urvashi Rautela Iphone: फोन चोरी होने के बाद उर्वशी रौतेला को मिला मेल, चोर ने एक्ट्रेस से की ये बड़ी डिमांड"/>

Urvashi Rautela Iphone: फोन चोरी होने के बाद उर्वशी रौतेला को मिला मेल, चोर ने एक्ट्रेस से की ये बड़ी डिमांड

उर्वशी ने सोशल मीडिया पर बताया है कि उन्हें फोन चोरी करने वाले का मेल आया है। फोन चुराने वाले शख्स ने एक्ट्रेस से बड़ी डिमांड भी की है।

HIGHLIGHTS

  1. इंडिया-पाक मैच देखने पहुंची थीं उर्वशी।
  2. एक्ट्रेस ने अपना 24 कैरेट गोल्ड आईफोन गुमा दिया।
  3. इतने दिन बाद एक्ट्रेस को अपने को लेकर नया अपडेट मिला है।

एंटरटेनमेंट डेस्क, इंदौर। Urvashi Rautela Iphone: कुछ दिनों पहले पाकिस्तान और भारत के बीच मुकाबला हुआ था। इस मैच में भारत ने जीत हासिल की। ये मैच अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में हुआ था। इस मैच का लोगों में जबरदस्त क्रेज देखने को मिला था। वहीं, उर्वशी रौतेला भी पहुंचीं। उर्वशी ने इस दौरान इंडिया के लिए काफी चियर किया, लेकिन मैच खत्म होते-होते एक्ट्रेस ने अपना 24 कैरेट गोल्ड आईफोन गुमा दिया। इस बात की जानकारी एक्ट्रेस ने खुद अपने सोशल मीडिया पर दी थी। वहीं, अब इतने दिन बाद एक्ट्रेस को अपने को लेकर नया अपडेट मिला है।

चोर ने किया उर्वशी को मेल

 

अपने चोरी हुए फोन के बारे में उर्वशी ने सोशल मीडिया पर बताया है कि उन्हें फोन चोरी करने वाले का मेल आया है। फोन चुराने वाले शख्स ने एक्ट्रेस से बड़ी डिमांड भी की है। कहा है कि अगर वो उसकी डिमांड को पूरा कर देती हैं, तो उन्हें उनका फोन वापस मिल जाएगा। उर्वशी रौतेला को Groww Traders के नाम से एक मेल आया है, जिसका स्क्रीनशॉट उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया है। इस मेल में लिखा है, “आपका फोन मेरे पास है, अगर आप इसे वापस लेना चाहती हैं, तो आपको मेरी मदद करनी होगी। मेरे भाई को कैंसर है और उसका इलाज करवा दें।”

फोन वापस देने से पहले की बड़ी डिमांड

 

इस फोटो पर एक्ट्रेस ने थंप्स-अप का साइन बनाते हुए पोस्ट किया है। जिसे देख ये लग रहा है कि उर्वशी उनकी मदद करेंगी। उर्वशी का ये आईफोन काफी खास है, क्योंकि उन्होंने इसे 24 कैरेट गोल्ड में इसे बनवाया है। वे अक्सर अपने फोन के साथ सोशल मीडिया पर सेल्फी शेयर करती रहती हैं। उर्वशी के वर्कफ्रंट की बात करें, तो वे बिग बाॅस ओटीटी के विनर एल्विश यादव के साथ म्यूजिक वीडियो में नजर आई थीँ। वे जल्द ही बड़े प्रोजेक्ट्स में नजर आ सकती हैं।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button