Garbo Song: नवरात्र से एक दिन पहले रिलीज हुआ PM नरेंद्र मोदी का लिखा ‘गरबा’ गीत,"/>

Garbo Song: नवरात्र से एक दिन पहले रिलीज हुआ PM नरेंद्र मोदी का लिखा ‘गरबा’ गीत,

HIGHLIGHTS

  1. कल धूम-धाम से देवी मां का स्वागत किया जाएगा।
  2. गरबो गाना नवरात्र के त्योहार में धूम मचाने के लिए तैयार है।
  3. पीएम मोदी ने भी जताया आभार।

एंटरटेनमेंट डेस्क, इंदौर। Garbo Song: कल से शारदीय नवरात्र पर्व शुरू होने वाला है। हर साल इस त्योहार की खूब धूम रहती है। नवरात्र के नौ दिनों तक मां दुर्गा के नौ स्वरूपों की आराधना की जाती है। मां की मूर्ति की स्थापना के लिए तैयारियां पूरी हो चुकी हैं। अब कल धूम-धाम से देवी मां का स्वागत किया जाएगा। नवरात्र में हमें जगह-जगह गरबा देखने को मिलते हैं। गरबा करने के लिए सभी ने अभी तक अपनी लिस्ट तैयार कर ली होगी। इसी बीच जैकी भगनानी के म्यूजिक लेबल जेजस्ट म्यूजिक ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा लिखे गए एक गरबा गीत पर म्यूजिक वीडियो रिलीज किया है।

पीएम की कविता से ली प्रेरणा

जैकी भगनानी का कहना है कि गरबो गाना नवरात्र के त्योहार में धूम मचा देगा। उन्होंने बताया कि पीएम नरेंद्र मोदी की एक कविता से प्रेरणा लेते हुए इस गाने को तैयार किया है। इस गाने में नवरात्र के त्योहार के बारे में बताया गया है। इतना ही नहीं, यह गाना अलग-अलग संस्कृतियों और परंपराओं के बारे में कहते हुए एकजुटता की भावना को दिखा रहा है। इस गाने को ध्वनि भानुशाली ने गाया है और तनिष्क बागची ने इसे कम्पोज किया है। जैकी ने गाने को लेकर कहा, “माननीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ इस उल्लेखनीय संगीत परियोजना का हिस्सा बनना मेरे और जे जस्ट म्यूजिक के लिए गर्व और खुशी का पल है।”

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जताया आभार

“गरबो गाने में हमारी सांस्कृतिक और नवरात्र की भावनाओं को देखा जा सकता है। इसके साथ ही इस गाने से आपके संगीत की ताकत पता चलेगी।” बता दें कि पीएम नरेंद्र मोदी ने भी इस गाने को लेकर आभार जताया है। सिंगर ध्वनि भानुशाली ने ट्वीट करते हुए लिखा, “नरेंद्र मोदी जी, तनिष्क बागची और मुझे आपका लिखा हुआ गरबा गाना बहुत पसंद आया। हम एक नई लय, रचना साथ एक गाना बनाना चाहते थे।” वहीं, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने लिखा, “धन्यवाद ध्वनि, तनिष्क बागची और टीम गरबा की इस मनमोहक प्रस्तुति के लिए जो मैंने वर्षों पहले लिखी थी। यह कई यादें वापस लाता है। मैंने कई वर्षों से नहीं लिखा है, लेकिन पिछले कुछ दिनों में मैं एक नया गरबा लिखने में कामयाब रहा, जिसे मैं नवरात्रि के दौरान शेयर करूंगा।”

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button