Tejas Teaser: पायलट के रोल में कंगना रनोट का कमाल, रिलीज हुआ ‘तेजस’ का दमदार टीजर

इससे पहले शेयर किए गए फिल्म के पोस्टर में कंगना रनोट के लुक साथ फिल्म की बदली रिलीज डेट भी अनाउंस की गई। बता दें कि तेजस फिल्म पहले 20 अक्टूबर को रिलीज होने वाली थी।

HIGHLIGHTS

  1. कंगना की फिल्म ‘चंद्रमुखी 2’ हाल ही में रिलीज हुई है।
  2. ‘तेजस’ फिल्म के टीजर में कंगना काफी स्ट्रांग लग रही हैं।
  3. कंगना एयरफोर्स पायलट तेजस गिल के रोल में दिख रही हैं।

एंटरटेनमेंट डेस्क, इंदौर। Tejas Teaser: बॉलीवुड की बेबाक एक्ट्रेस कंगना रनोट पिछले काफी दिनों से अपनी फिल्म ‘तेजस’ को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। इस फिल्म में कंगना दमदार किरदार में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म से कंगना का लुक पहले ही सामने आ चुका है। वहीं, अब मेकर्स ने ‘तेजस’ फिल्म का टीजर रिलीज कर दिया है। हाल ही में कंगना की फिल्म ‘चंद्रमुखी 2’ रिलीज हुई है, जिसे दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। फिल्म में कंगना की एक्टिंग को काफी सराहना भी मिल रही है। रिलीज किए गए ‘तेजस‘ फिल्म के टीजर में कंगना काफी स्ट्रांग लग रही हैं।

तेजस गिल का किरदार निभाएंगी कंगना

तेजस फिल्म के टीजर में कंगना एयरफोर्स पायलट तेजस गिल के रोल में दिख रही हैं। टीजर की शुरुआत में कंगना एयरफोर्स पायलट की ड्रेस में नजर आती हैं, जिसमें वे जुनून और जज्बे के साथ बाहर निकलती हैं। साथ ही बैकग्राउंड वॉइस में कहा जाता है कि जरूरी नहीं हर बार बातचीत हो, जंग के मैदान में जंग होनी चाहिए। कि हो गया है मेरे वतन पर बहुत सितम। अब तो आकाश से आग नहीं, बारिश बरसनी चाहिए। भारत को छेड़ोगे, तो छोड़ेंगे नहीं।

इस दिन रिलीज होगा ट्रेलर

इससे पहले शेयर किए गए फिल्म के पोस्टर में कंगना रनोट के लुक साथ फिल्म की बदली रिलीज डेट भी अनाउंस की गई। बता दें कि तेजस फिल्म पहले 20 अक्टूबर को रिलीज होने वाली थी। अब फिल्म 27 अक्टूबर को रिलीज होगी। 20 तारीख को टाइगर श्रॉफ और कृति सेनन की फिल्म ‘गणपत’ रिलीज होने वाली है। अब कंगना की फिल्म हंसल मेहता की ’12वीं फेल’ के साथ रिलीज होगी। सर्वेश मेवारा के डायरेक्शन में बनी फिल्म ‘तेजस’ का ट्रेलर 8 अक्टूबर यानी इंडियन एयरफोर्स डे रिलीज किया जाएगा। ‘तेजस’ फिल्म को रॉनी स्क्रूवाला ने प्रोड्यूस किया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button