Brahmastra: आलिया-रणबीर की फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ को पूरा हुआ एक साल, पार्ट 2 का प्रोमो हुआ रिलीज"/>

Brahmastra: आलिया-रणबीर की फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ को पूरा हुआ एक साल, पार्ट 2 का प्रोमो हुआ रिलीज

HIGHLIGHTS

  1. अयान ने ब्रह्मास्त्र के एक साल पूरे होने पर खुशी जताई है।
  2. साल 2026 दिसंबर में ‘ब्रह्मास्त्र पार्ट 2’ देव होगी रिलीज।
  3. अयान ने अपनी फिल्म के दूसरे पार्ट का एनिमेटेड प्रोमो शेयर किया है।

Brahmastra: आलिया भट्ट और रणबीर कपूर स्टारर सुपरहिट फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र पार्ट वन शिवा’ की रिलीज को आज एक साल पूरा हो गया है। यह फिल्म की फर्स्ट एनिवर्सरी है। ब्रह्मास्त्र फिल्म ने अपनी रिलीज और रिलीज के पहले खूब सुर्खियां बटोरी थी। वहीं, आज इस खास दिन पर फिल्म निर्देशक अयान मुखर्जी ने अपने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर फिल्म के पार्ट 2 को लेकर बड़ी जानकारी दी है। बता दें कि ब्रह्मास्त्र पार्ट 1, 9 सितंबर 2022 को रिलीज हुई थी। इस फिल्म से ही रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के प्यार की शुरुआत हुई थी। फिल्म की शूटिंग पूरी होने के बाद यह कपल शादी के बंधन में बंध गया था।

ब्रह्मास्त्र के पार्ट का प्रोमो रिलीज

इस खास दिन पर अयान ने ब्रह्मास्त्र के एक साल पूरे होने पर खुशी जताई है। उन्होंने एक वीडियो शेयर कर कैप्शन में लिखा, “पहला जन्मदिन मुबारक हो, ब्रह्मास्त्र। आपकी सारी क्रिएटिविटी, हार्ड वर्क और फिल्म निर्माण और लाइफ के सभी सबकों के लिए शुक्रिया। ब्रह्मास्त्र यात्रा के अगले पार्ट का कुछ शुरुआती आर्ट वर्क थोड़ी देर में शेयर करूंगा।” वहीं, कुछ देर बाद अयान ने अपनी फिल्म के दूसरे पार्ट का एनिमेटेड प्रोमो शेयर किया है। इस प्रोमो को देखने के बाद फैंस फिल्म के लिए काफी एक्साइटेड हो गए हैं। प्रोमो में देखा जा सकता है कि देव, जलास्त्र और अग्निअस्त्र के बीच घमासान चल रहा होता है।

कब रिलीज होगी ब्रह्मास्त्र पार्ट 2

इस प्रोमो के साथ अयान मुखर्जी ने कैप्शन में लिखा, “अर्ली काॅन्सेप्ट के आधार पर कला कार्य के जरिए ब्रह्मास्त्र पार्ट 2 देव का ये प्रोमो हाजिर है। पिछले कई महीनों से मैं लगातार इस फिल्म के पार्ट 2 और 3 की कहानी और विजन पर काम कर रहा हूं। ब्रह्मास्त्र के इस खास दिन पर कुछ शेयर करने का मन किया, तो ये कुछ स्पेशल शेयर कर दिया।” इस प्रोमो के बाद फैंस ब्रह्मास्त्र के पार्ट 2 रिलीज का इंतजार कर रहे हैं। हालांकि, ‘ब्रह्मास्त्र पार्ट 2 देव’ की रिलीज में अभी काफी समय लगेगा। साल 2026 दिसंबर में ‘ब्रह्मास्त्र पार्ट 2 देव’ को सिनेमाघरों में रिलीज किया जाएगा। इसके एक साल बाद फिल्म का तीसरा पार्ट रिलीज किया जाएगा।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button