Mirzapur 3: खास होने वाली है ‘मिर्जापुर 3’, श्वेता त्रिपाठी ने शेयर की कैमरे के पीछे की कहानी"/>

Mirzapur 3: खास होने वाली है ‘मिर्जापुर 3’, श्वेता त्रिपाठी ने शेयर की कैमरे के पीछे की कहानी

HighLights

  • जल्द ही अनाउंस होगी मिर्जापुर 3
  • श्वेता त्रिपाठी ने शेयर की फिटनेस स्टोरी
  • सीरियस किरदारों को निभाना आसान नहीं

Mirzapur 3: ओटीटी की फेमस सीरीज मिर्जापुर के अब तक 2 सीजन आ चुके हैं। अब इस सीरीज के तीसरे सीजन का बेसब्री से इंतजार किया जा रहा है। मिर्जापुर को दर्शकों ने बेहद पसंद किया है। मिर्जापुर की गोलू यानी की श्वेता त्रिपाठी ने इस सीरीज में बेहतरीन काम किया है। उनके किरदार को लोगों का काफी प्यार मिला है। हाल ही में श्वेता त्रिपाठी ने दैनिक जागरण से बातचीत में अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को लेकर काफी कुछ बताया है। श्वेता का कहना है कि अपनी बेहतरी के लिए खुद को चुनौती देते रहना बहुत जरूरी है। श्वेता ने इस साल खुद को 365 दिन फिट रहने के लिए फिटनेस की राह पकड़ी है।

बिना वर्कआउट के नहीं रहतीं श्वेता

श्वेता एक दिन भी बिना वर्कआउट के नहीं रहती हैं। फिटनेस के लिए उनके पति चैतन्य शर्मा उन्हें जिम जाने के लिए काफी इंसपायर करते हैं। श्वेता कहती हैं कि मेरे पति हफ्ते में पांच दिन वर्कआउट करते हैं। उन्होंने ही मुझसे कहा कि तुम्हें फिटनेस की ओर जाना चाहिए। मेरे पापा मुझसे दो सवाल पूछते हैं कि किताब कौन-सी पढ़ रही हो और एक्सरसाइज की या नहीं। मुझे लगता है कि ये बेस्ट सवाल है। मेंटल और फिजिकल फिटनेस एक साथ चलते हैं। जब मैं जिम जाती हूं, तो उसके बाद मुझे लगता है कि मैं कुछ भी कर सकती हूं। श्वेता लगातार सीरियस रोल कर रही हैं।

मिर्जापुर 3 में फिर नजर आएंगी गोलू

आने वाले दिनों में श्वेता त्रिपाठी एक बार फिर ‘मिर्जापुर 3’ में गोलू के किरदार में नजर आने वाली हैं। इस पर जब श्वेता से सवाल किया जाता है कि क्या इन सीरियस किरदार को निभाने के बाद उनसे बाहर निकलना कठिन होता है। इस पर श्वेता कहती हैं कि यह बात सच है। हम एक्टर्स किसी रोल में बस जाना तो जानते हैं। लेकिन बाहर निकलने की समझ अब धीरे-धीरे आ रही है। पहले लोग इस बारे में बात नहीं करते थे। मैंने कुछ दिन पहले हाॅलीवुड एक्टर्स का इंटरव्यू देखा था, जिसमें पहले पांच मिनट इसी पर बात की जा रही थी कि सीरियस कैरेक्टर को निभाने के बाद आप घर पर हाहा हीही नहीं कर सकते हैं। लोगों को कैमरे के पीछे की कहानी पता नहीं चलती है। गंभीर किरदार एक्टर को निचोड़ लेता है।

वहीं, ‘मिर्जापुर 3’ की शूटिंग काफी पहले से शुरू हो गई है। सीरीज की ऑफिशियल रिलीज डेट को लेकर कोई जानकारी अब तक सामने नहीं आई है, लेकिन जल्द ही मेकर्स इसकी अनाउंसमेंट कर सकते हैं।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button