‘गदर 2’ या ‘ओएमजी 2’? जानिए एडवांस बुकिंग के मामले में किस फिल्म ने मारी बाजी"/>

‘गदर 2’ या ‘ओएमजी 2’? जानिए एडवांस बुकिंग के मामले में किस फिल्म ने मारी बाजी

Gadar 2 vs OMG 2: इस बार का वीकेंड काफी धमाकेदार होने वाला है। इस हफ्ते 11 अगस्त को सनी देओल की ‘गदर 2’ और अक्षय कुमार की ‘ओह माय गाॅड 2’ बड़े पर एक साथ रिलीज होने वाली हैं। ये दोनों ही बड़ी और मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक हैं। दोनों की फिल्म को लेकर फैंस में काफी क्रेज देखने को मिल रहा है। इन फिल्मों की एडवांस बुकिंग भी शुरू हो चुकी है। सनी देओल की फिल्म ‘गदर 2’ की एडवांस बुकिंग 1 अगस्त को ही शुरू हो गई थी। वहीं, अक्षय कुमार की फिल्म ओह माय गाॅड 2 की एडवांस बुकिंग 2 अगस्त से शुरू हुई। अक्षय और सनी देओल की फिल्म की एडवांस बुकिंग में सिर्फ एक दिन का फासला रहा है।

‘ओह माय गाॅड 2’ से आगे निकली ‘गदर 2’

सनी देओल की गदर 2 की एडवांस बुकिंग दिन पर दिन बढ़ती जा रही है, वहीं ओह माय गाॅड 2 अपना कमाल नहीं दिखा पा रही। बता दें कि गदर 2 से तारा और सकीना की जोड़ी 22 साल बाद बड़े पर्दे पर वापस लौट रही है। गदर 2 के पहले पोस्टर रिलीज से ही फिल्म को लेकर लोगों में एक्साइटमेंट देखने को मिली है। गदर 2 की एडवांस बुकिंग ओपन हुए 6 दिन बीत चुके हैं। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो अब तक एडवांस बुकिंग से फिल्म ने लगभग 4 करोड़ का बिजनेस कर लिया है। बीते दिन गदर 2 का कलेक्शन 3.30 करोड़ के करीब पहुंचा था। फिल्म की एडवांस बुकिंग कमाई को देखते हुए ट्रेड एनालिस्ट का ये अंदाजा है कि गदर 2 रिलीज से पहले ही डबल डिजिट में कमाई कर सकती है।

बिक चुके है अब तक इतने टिकट्स

रिपोर्ट्स के अनुसार सनी देओल की गदर 2 की 1 से डेढ़ लाख के आसपास टिकट बिक चुकी हैं। वहीं, दूसरी तरफ ओह माय गाॅड 2 को ट्रेलर रिलीज के बाद हुए विवादों का असर एडवांस बुकिंग पर देखने को मिल रहा है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो अक्षय कुमार की इस सोशल ड्रामा फिल्म ने चार दिनों में एडवांस बुकिंग में सिर्फ 70 से 71 लाख की कमाई की है। ओह माय गाॅड 2 को सेंसर बोर्ड ने A सर्टिफिकेट देकर पास किया है। अब ये देखना दिलचस्प होगा कि दोनों फिल्मों में से आखिर कौन अपने ओपनिंग डे पर कमाल कर सकती है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button